भगवान शिव का प्रदर्शन कर रहे कलाकार की मंच पर हुई अचानक मौत, देखें वीडियो

आज कल लोगों को डांस करते हुए या तो स्टेज पर प्रदर्शन करते हुए कलाकार की अचानक हार्ट अटैक से हो रहे मौत के कई मामले सामने आ रहे हैं।

आज कल लोगों को डांस करते हुए या तो स्टेज पर प्रदर्शन करते हुए कलाकार की अचानक हार्ट अटैक से हो रहे मौत के कई मामले सामने आ रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में रामलीला कार्यक्रम में एक कलाकर मंच पर  भगवान शिव की भूमिका में प्रदर्शन कर रहा था।  उस समय भगवान शिव की आरती की जा रही थी उसी दौरान मंच पर गिर पड़ा और बेहोश हो गया। वहीं मंच पर मौजूद बाकी के कलाकार उन्हें उठाने की कोशिश की। लेकिन तब तक उस कलाकर की मौत हो चुकी थी।

मंच पर प्रदर्शन करते समय कलाकार की हार्ट अटैक से मौत:

जानकारी के मुताबिक यह घटना उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के मछलीशहर के बेलासिन गांव का है। यहां रामलीला के दौरान भगवान शिव का किरदार निभा रहे शख्स को अचानक मंच पर ही हार्टअटैक आ गया। वहीं आनन-फानन में उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। लेकिन इलाज के दौरान उसे डॉक्टरों की टीम ने मृत घोषित कर दिया। बता दें कि रामलीला के मंचन के दौरान एक शख्स अपने मोबाइल में वीडियो रिकॉर्ड कर रहा था उसी दौरान यह हादसा भी उसमें रिकॉर्ड हो गया।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो:

वहीं घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस घटना से पूरे गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। कलाकार की मौत का कारण हार्टअटैक को बताया जा रहा है। इससे पहले भी हाल ही में हनुमान और अयोध्या में रावण बने कलाकार की भी नाटक के दौरान हार्टअटैक से मौत हो गई थी।

 

ये भी पढ़ें..शिक्षक ने साथियों के साथ मिलकर नाबालिग छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, दी जान से मारने की धमकी

ये भी पढ़ें..लखनऊ के लूलू मॉल में नमाज पढ़ने का Video वायरल, हिंदू संगठन ने दी धमकी

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Ajab Gajab VideoAmazing Video of Ramleelalord shiv artist dies of heart attacklord Shiv DeathShocking Video of RamleelaTrending Video of Ramleelatrending Video of Ramleela on facebooktrending Video of Ramleela on instagramtrending Video of Ramleela on twittertrending Video of Ramleela on youtubeViral Video of Ramleela
Comments (0)
Add Comment