मां पार्वती बनकर नाच रहे कलाकार की मंच पर हुई दर्दनाक मौत, देखें विडियो

आज कल डांस करते हुए लोगों को अचानक हार्ट अटैक आने के कई मामले सामने आ रहे हैं।

आज कल डांस करते हुए लोगों को अचानक हार्ट अटैक आने के कई मामले सामने आ रहे हैं। दरअसल, इसी बीच जम्मू कश्मीर में गणेश पूजा में चल रहे कार्यक्रम में एक डांस कलाकर मंच पर प्रदर्शन कर रहा था। उसी दौरान कलाकर नाचते हुए ही मंच पर गिर पड़ा और बेहोश हो गया। उसी समय कलाकार के साथी मंच पर पहुंचे और उन्हें उठाने की कोशिश की। लेकिन तब तक उस कलाकर की मौत हो चुकी थी।

डांस करते समय मंच पर कलाकार की हुई मौत:

जानकारी के मुताबिक, यह घटना जम्मू कश्मीर के बिश्नाह क्षेत्र के गांव कोठे सैनिया का है। गांव में गणेश पूजा में चल रहे जागरण के दौरान कलाकारों ने कई देवी देवताओं की बहुत सुंदर प्रस्तुतियां दीं। इसी बीच मंच पर शिव पार्वती का भी एक किरदार निभाया जाना था। जिसके लिए पहले मां पार्वती अपने नृत्य के माध्यम से भगवान शिव को प्रसन्न करने का प्रयास करती है। वहीं मां पार्वती का किरदार निभाने वाले 20 वर्षीय योगेश गुप्ता नृत्य करने के दौरान ही अचानक ही मंच पर गिरे और उनकी मृत्यु हो गयी।

हार्ट अटैक से हुई मौत:

बता दें कि योगेश नाम के युवा मंच पर शिव को प्रसन्न करने के लिए शिव स्तुति पर डांस कर रहे थे। उसी दौरान उन्हें अचानक हार्ट अटैक आ गया और वो बेहोश होकर मंच पर ही गिर पड़े। लेकिन वहां पर मौजूद दर्शक इसे प्रस्तुति का हिस्सा मानकर खूब तालियां बजा रहे थे। वहीं कुछ समय बीतने के बाद शिव का किरदार निभा रहे शख्स ने शिव की वेशभूषा में ही मंच पर पहुंचे और मां पार्वती का किरदार निभा रहे योगेश गुप्ता को उठाने का प्रयास करने लगे।

 

ये भी पढ़ें..शिक्षक ने साथियों के साथ मिलकर नाबालिग छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, दी जान से मारने की धमकी

ये भी पढ़ें..लखनऊ के लूलू मॉल में नमाज पढ़ने का Video वायरल, हिंदू संगठन ने दी धमकी

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Death while dancingheart attackhindi newsjammu dancejammu viral danceMaa ParvatimanNews in HindiPainful videostageviral videoyogesh guptaदर्दनाक वीडियोनाचते हुए मौतमंचमां पार्वतीवायरल वीडियोशख्सहार्ट अटैक
Comments (0)
Add Comment