IPL के बाद अर्जुन तेंदुलकर की टीम में एंट्री, इन युवा खिलाड़ियों की भी चमकी किस्मत

महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को इस साल लंबे इंतजार के बाद आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए देखा गया। अर्जुन का प्रदर्शन ठीक-ठीक रहा और उन्होंने गेंद से कई बड़े विकेट झटके। फैंस एक बार फिर से इस खिलाड़ी को खेलते देखने के लिए इच्छुक हैं और उनका ये इंतजार आईपीएल 2024 से पहले ही खत्म हो जाएगा। बता दें कि अर्जुन को आगामी देवधर ट्रॉफी के लिए साउथ जोन की टीम में शामिल किया गया है।

अर्जुन तेंदुलकर को पुड्डुचेरी में 24 जुलाई से होने वाली 50 ओवर के टूर्नामेंट देवधर ट्रॉफी के लिए मयंक अग्रवाल की कप्तानी वाली साउथ जोन की टीम में जगह मिली है। कोलंबो में 13 से 23 जुलाई तक एमर्जिंग एशिया कप में खेलने वाले बी साई सुदर्शन को स्टैंडबाई खिलाड़ियों में रखा गया है।

ये भी पढ़ें..SDM Jyoti Maurya Case: होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे सस्पेंड, दोषी पाये जाने पर हुई कार्यवाई

इसी साल आईपीएल में किया था डेब्यू

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज और निचले क्रम के बल्लेबाज अर्जुन ने इंडियन प्रीमियर लीग के पिछले सीजन में मुंबई इंडियंस की ओर से डेब्यू किया। बीसीसीआई ने अगस्त में एमर्जिंग ऑलराउंडर के कैंप में भी उन्हें जगह दी थी। साउथ जोन के तेज गेंदबाजी आक्रमण में गोवा के अर्जुन के अलावा कर्नाटक के विद्वत कावेरापा, विजयकुमार विशाक और वी कौशिक को जगह मिली है।

साउथ जोन की टीम:

मयंक अग्रवाल (कप्तान), रोहन कुन्नुमल, एन जगदीशन, रोहित रायुडू, केबी अरूण कार्तिक, देवदत्त पडिक्कल, रिकी भुई, वॉशिंगटन सुंदर, विद्वत कावेरापा, विजयकुमार विशाक, कौशिक वी, रोहित रेडकर, सिजोमन जोसेफ, अर्जुन तेंदुलकर और बी साई किशोर।

भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Arjun TendulkarArjun Tendulkar deodhar trophyArjun Tendulkar south zoneIPLipl 2023Mumbai IndiansSouth zone Arjun Tendulkarअर्जुन तेंदुलकरदेवधर ट्रॉफीसाउथ जोन
Comments (0)
Add Comment