Satyendar Jain: तिहाड़ जेल से सत्येंद्र जैन का एक और चौंकाने वाला Video आया सामने

मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में दिल्ली स्थित तिहाड़ जेल में बंद आम आदमी पार्टी (आप) के नेता व दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन का अब चौथा वीडियो सामने आया है, जिसमें सत्येंद्र जैन जेल की सेल में हाउस-कीपिंग की सेवाएं लेते दिख रहे हैं। इसी वीडियो में वे अपने सेल में लोगों से बातचीत करते भी देख रहे हैं। हालांकि, पहली नजर में यह वीडियो शुक्रवार को सामने आई फुटेज का ही अगला पार्ट मालूम होता है।

ये भी पढ़ें..सीएम योगी बोले- अयोध्या के विकास में नहीं होगी पैसे की कमी, 46 परियोजनाओं का किया लोकार्पण व शिलान्यास

वहीं शनिवार को वीडियो में वह अपनी सेल के अंदर कुछ लोगों से मुलाकात और बातचीत करते दिख रहे थे। इस वीडियो में तिहाड़ जेल के सुपरिटेंडेंट अजीत कुमार को भी सत्येंद्र जैन के साथ बातचीत करते देखे गया था, जिसके बाद इस महीने की शुरुआत में उन्हें सस्पेंड कर दिया गया था। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने भी इसके पहले जमानत पर सुनवाई के दौरान सत्येंद्र जैन पर आरोप लगाया था कि वे जेल के अंदर विशेष सुविधा ले रहे हैं।

इससे पहले तिहाड़ के अंदर ही नाबालिग से रेप के आरोपित से जैन द्वारा मसाज कराने का वीडियो सामने आया था। उसके बाद बाहर से भोजन मंगाकर खाने का वीडियो सामने आया था। जिसके बाद भाजपा ने दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) को घेरना शुरू कर दिया था। हालांकि, तब ‘आप’ ने इसे मसाज की बजाय इलाज (फिजियोथैरेपी) बताया था।

उल्लेखनीय है कि पिछले शनिवार को ‘आप’ उस समय आलोचनाओं के घेरे में आई थी, जब जैन जेल में कथित तौर पर मसाज कराते और लोगों से मिलते हुए एक वीडियो सामने आया था। जैन मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों में पिछले पांच महीने से न्यायिक हिरासत में हैं। उस कथित वीडियो में जैन को जेल की अपनी कोठरी में बिस्तर पर लेटकर कुछ दस्तावेजों को पढ़ते तथा लोगों से मिलते हुए कमर और पैरों की मालिश कराते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में मिनरल वाटर की बोतलें और एक रिमोट भी देखा गया। एक वीडियो में वह कुर्सी पर बैठकर सिर की मालिश कराते हुए देखे गए थे।

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

BJP released another videoBJP released Satyendar Jain videodelhi mcd election 2022Delhi news hindi newsdelhi politicshousekeeping servicessatyendar jainSatyendar Jain jailSatyendar Jain Tihar jail videoकेजरीवाल सरकारजेल का वीडियोतिहाड़ जेलवीडियो वायरलसत्येंद्र जैन
Comments (0)
Add Comment