पति निकला नामर्द, ससुर बेहोश कर बनाता था शारीरिक संबंध…

प्रदेश में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने एसएसपी से शिकायत में बताया कि शादी के बाद से ही आरोपी पति, सास व ससुर दहेज के लिये उसे प्रताड़ित करने लगे।

पीड़िता का आरोप है कि उसका पति जिस्मानी ताकत से भी कमजोर है और यह बात उसके ससुरालियों ने छुपा कर शादी की थी। जबकि ससुर लगातार बेहोश कर शारीरिक संबंध बना रहा था।

ये भी पढ़ें..डबल मर्डर से सनसनी, दिनदहाड़े प्रधान प्रतिनिधि और भाई की गोली मारकर हत्या

सुहागरात पर पति निकला नार्मद

बता दें कि मामला यूपी के अमरोहा जिले का है। पीडित महिला ने बताया कि उसका विवाह 12 दिसंबर 2016 को बारादरी थाना क्षेत्र में रहने वाले युवक से हुआ था। सुहागरात पर आरोपी पति संबंध नहीं बना पाया तो उसने बताया था कि उसका इलाज चल रहा है और जल्द ही ठीक हो जायेगा।

ससुर ने बेहोश कर बनाए संबंध…

इसके बाद वह इलाज की बात सुन चुप हो गई और पति के सही होने का इंतेजार करने लगी। आरोप है कि इसी बीच एक दिन आरोपी ससुर ने दूध में नींद की गोली मिलाकर उसे बेहोश कर दिया और उसके साथ संबंध बनाये। जिसकी शिकायत ससुरालियों से करने पर वह मारपीट करने लगे और एक लाख रुपये पति के इलाज के लिये घर से लाने को कहा।

महिला ने ससुरालियों के खिलाफ दी तहरीर

इसके बाद मना करने पर आरोपी ससुरालियों ने सात जुलाई 2020 को घर से निकाल दिया। जिसकी तहरीर उन्होंने बारादरी पुलिस को भी दी थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। इस मामले में एसएसपी ने पीड़िता को कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

ये भी पढ़ें..खुशखबरीः पुलिस कांस्टेबल के 7000 पदों पर निकली वैकेंसी, जानें आवेदन की तारीख़…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

father-in-law ties womanhindi newsNews in Hindiwoman complains to SSPwoman rapedअमरोह पुलिसअमरोहा न्यूजक्राइम न्यूजनामर्द निकला पतिबलात्कारमहिला ने एसएसपी से की शिकायतमहिला से दुष्कर्मयूपी पुलिसरेपससुरससुर ने महिला से संबंध बनाए
Comments (0)
Add Comment