धूमधाम से हुई कुत्ते-कुतिया की शादी, गांव वाले बने बाराती, जमकर हुआ डांस, Video हुआ वायरल

यूपी के अलीगढ़ में एक अनोखी शादी काफी चर्चाओं में है। इस शादी में कुत्ता टॉमी दूल्हा था जबकि कुतिया जॉली दुल्हन बनी थी। लोगों ने ढोल-नगाड़ों और नाच-गाने के बीच धूमधाम से कुत्ते और कुतिया की ‘शादी’ करवाई (Dogs Wedding)। पहले दोनों को माला पहनाई गई और फिर पूरे रीति-रिवाज के साथ ‘सात फेरे’ लिए गए। जॉली और टॉमी की शादी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें..विराट कोहली ने जड़ा वनडे का 46वां शतक, श्रीलंका के खिलाफ खेली 166 रनों की तूफानी पारी

दरअसल टॉमी सुखरावली के पूर्व ग्राम प्रधान दिनेश चौधरी का पालतू कुत्ता हैं, जबकि डॉगी जॉली अतरौली के टिकरी रायपुर निवासी डॉ. राम प्रकाश सिंह की है। शादी के दिन वधू पक्ष सुखरावली गांव पहुंचा। जॉली के परिवार से आए लोगों ने टॉमी को ‘तिलक’ लगाया। ढोल की थाप पर ‘बारातियों’ ने जमकर डांस किया। शादी (Dogs Wedding) में देसी घी से तैयार खाना परोसा गया। जॉली और टॉमी की शादी में शामिल स्थानीय लोगों ने भी खाने का जमकर लुत्फ उठाया। टॉमी और जैली की शादी मकर संक्रांति के दिन 14 जनवरी को हुई थी।

बता दें कि जॉली और टॉमी की शादी (Dogs Wedding) हिंदू रीति-रिवाजों के साथ संपन्न हुई। टॉमी और जैली ने जयमाल से लेकर सात फेरे तक एक दूसरे को अंगीकार किया। इस दौरान महिलाओं ने भी बधाई गीत गाईं, जिसके बाद विदाई की रस्म अदा की गई। इस अनोखी शादी में करीब 500 लोग शामिल हुए। महमानों को देसी घी से बने व्यंजन परोसे गए। टॉमी के मालिक दिनेश ने कहा, चूंकि यह मकर संक्रांति का अवसर भी था, इसलिए हमने शादी का आयोजन किया। देसी घी का खाना बांटा गया। हमने इसके लिए लगभग 40,000-45,000 रुपये खर्च किए।

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Aligarh newsAligarh Viral videoDog marriage Viral VideoTom jaily marriageUttarpradesh Newsviral videoअलीगढ़ न्यूजअलीगढ़ में कुत्त्ते कई शादीअलीगढ़ वायरल वीडियोउत्तर प्रदेश न्यूजवायरल वीडियो
Comments (0)
Add Comment