घोसी उपचुनाव परिणाम पर के बाद अखिलेश यादव ने कह डाली ये बड़ी बात

उत्तर प्रदेश की घोसी विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में समाजवादी पार्टी ने प्रचंड जीत हासिल की है. जानकारी के मुताबिक, सपा प्रत्याशी सुधाकर सिंह ने भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी सुधाकर सिंह को 40 हजार से ज्यादा वोटों से हरा दिया है. इस जीत के बाद सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार और बीजेपी पर जोरदार हमला बोला है. उन्होंने कहा कि यह जीत भाजपा सरकार में लगातार बढ़ती महंगाई और लगातार घटती आय की दोहरी मार झेल रहे उन परिवारों का आक्रोश है, जिन्होंने वोट बनकर भाजपा को हराया है.

ये भी पढ़ें..20 Summit: G20 में हिस्सा लेने ऋषि सुनक के बाद दिल्ली पहुंचे अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि घोसी ने न सिर्फ समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार को बल्कि ‘इंडिया अलायंस’ के उम्मीदवार को भी जिताया है. ये न केवल आज का बल्कि कल का भी परिणाम होगा. इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी दारा सिंह चौहान पर हमला बोलते हुए कहा कि यह दल-बदल-घर-बदलू और गिरगिट प्रत्याशियों के लिए भी एक संदेश है.

अखिलेश यादव ने दावा किया कि आगामी लोकसभा चुनाव में यूपी एक बार फिर सत्ता परिवर्तन का अगुआ बनेगा और आज के नतीजों से ‘इंडिया’ की जीत की शुरुआत हो गई है. इसके साथ ही अखिलेश ने कहा कि यह ऐसा चुनाव है जिसमें जीतने वाला एक विधायक होता है लेकिन हारने वाला कई पार्टियों का भावी मंत्री होता है. माना जा रहा है कि अखिलेश का यह बयान परोक्ष रूप से सुभासपा के दारा सिंह और ओमप्रकाश राजभर पर निशाना है.

भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Bharatiya Janata Partyby-electionelection resultGhosiGhosi assembly by-electionSamajwadi Partyuttar pradeshउत्तर प्रदेशउपचुनावघोसीघोसी विधानसभा उपचुनावचुनाव परिणामभारतीय जनता पार्टीसमाजवादी पार्टी
Comments (0)
Add Comment