कंट्रोल नहीं कर पाई यह बोल्ड अभिनेत्री, पैंट में ही कर दिया गंदा काम…

कंट्रोल नहीं कर पाई यह अभिनेत्री , पैंट में ही कर दिया यूरिन …

बिग बॉस (Bigg Boss) 14 में रोज घर में नए ट्विस्ट आ रहे हैं। बिग बॉस ने घरवालों को नया टास्क दिया है, जिसमें घर के कंटेस्टेंट्स दो टीमों में बंट गए हैं। बिग बॉस द्वारा दिए गए टास्क में राखी सावंत रुबीना की टीम में हैं तो अर्शी खान राहुल वैद्य के टीम में हैं।

ये भी पढ़ें..शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत का पहली बार दिखा बोल्ड अवतार, तस्वीरें हुई वायरल…

राखी ने पैंट में ही किया पेशाब

खाने की चीजें पाने के लिए हो रहे इस टास्क में बिग बॉस (Bigg Boss) ने घरवालों को घर के बाहर गार्डन एरिया में रखा है। राखी सावंत इस एपिसोड में एक बार फिर चर्चाओं में आ गईं। दरअसल टास्क के दौरान राखी सावंत कंट्रोल नहीं कर पाई और पैंट में ही उनका यूरिन निकल गया।

बाथरूम नहीं जाने दिया

बता दें कि बिग बॉस (Bigg Boss) ने घरवालों के लिए एक बाथरूम की व्यवस्था भी की थी, लेकिन अर्शी खान ये तय करती है कि वो रुबीना के टीम के कोई भी सदस्य को बाथरूम जाने नहीं देंगी। ये बात सुनकर राखी काफी गुस्सा होती हैं और अर्शी से कहती हैं कि उनके मेडिकल इशू की वजह से वो ब्लैडर कंट्रोल नहीं कर सकती उन्हें डॉक्टर ने पेशाब रोकने से मना किया है।

थोड़ी देर बाद राखी सावंत के लिए खुद को कंट्रोल कर पाना मुश्किल हो गया और पैंट में ही उनका यूरिन निकल गया। इसके बाद राखी सावंत ने अपनी टीम लीडर रूबीना को बुलाया और अपनी ड्रेस दिखाई। राखी सावंत ने कहा, ‘वह कंट्रोल नहीं कर पाईं और पैंट में ही उनका यूरिन निकल गया।

रूबीना से कहा किसी को बताना नहीं

राखी सावंत ने रूबीना से कहा कि वह इस बारे में किसी को कुछ न बताएं। इसके बाद रूबीना ने राखी सावंत की मदद करते हुए उन्हें घर के अंदर जाकर अंडरगारमेंट्स बदलने के लिए कहा। रूबीना ने राखी के पर्सनल हाइजीन का ख्याल रखते हुए यह फैसला लिया।

ये भी पढ़ें..सरकार का बड़ा फैसलाः पुलिस विभाग में सिपाही-दारोगा के पदों पर अब किन्नरों की होगी सीधी नियुक्ति

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Bigg Bossbigg boss 14Rakhi SawantRakhi Sawant ends up peeing in her pantssocial mediaviral newsअभिनेत्रीबिग बॉसराखी सावंत
Comments (0)
Add Comment