ब्रेकिंग न्यूज़

छेड़छाड का विरोध करने पर युवती को सड़क पर दौड़ा दौड़ाकर पीटा,देखते रहे लोग

प्रदेश
Typography

मेरठ -- पैंठ में सामान खरीदने गई युवती से पड़ोसी गाँव के युवकों ने छेड़छाड़ कर दी। विरोध करने पर युवती पर हमला बोलकर उसका सिर फाड़ डाला।

मेरठ -- पैंठ में सामान खरीदने गई युवती से पड़ोसी गाँव के युवकों ने छेड़छाड़ कर दी। विरोध करने पर युवती पर हमला बोलकर उसका सिर फाड़ डाला।

इसके बाद दुस्साहसी युवको ने युवती के घर पर हमला बोल दिया और उसके परिजनों की जमकर पिटाई की। घटना के बाद गांव में तनाव को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। वहीं एसपी देहात ने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का दावा किया है।

बताया जाता है कि सिसौला खुर्द गांव के रहने वाले जाट समुदाय के एक व्यक्ति की 20 वर्षीय पुत्री गांव में लगने वाली साप्ताहिक पैंठ में सामान खरीदने गई थी। आरोप है कि इसी दौरान पड़ोस के सिसोला कला गांव में रहने वाले जावेद नाम के युवक ने युवती पर छींटाकशी शुरू कर दी। युवती के विरोध करने पर आरोपी ने उस पर डंडे से हमला बोलकर युवती का सिर फाड़ डाला। उधर लहूलुहान पीड़िता ने घर जाकर परिजनों को घटना की जानकारी दी तो परिजन थाने के लिए रवाना हुए।

मगर इसी दौरान आरोपी पक्ष के गांव के संप्रदाय विशेष के 2 दर्जन से अधिक लोगों ने पीड़ित के घर पर हमला बोल दिया। आरोप है कि दूसरे पक्ष ने युवती पक्ष के लोगों को सड़क पर दौड़ा दौड़ा कर पीटा। जिसके चलते युवती का पिता और तीन भाई भी गंभीर रूप से घायल हो गए। उधर, हंगामा होते देख ग्रामीणों ने आरोपियों को ललकारा तो वह मौके से फरार हो गए। घटना के बाद गांव में तनाव फैल गया और मौके पर सैकड़ों ग्रामीणों की भीड़ लग गई।

घटना से गुस्साए सैकड़ों ग्रामीणों ने जानी थाने का घेराव करते हुए जमकर हंगामा किया। जिसके बाद एसपी देहात अविनाश पांडे सहित कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची। अधिकारियों ने हंगामा कर रहे ग्रामीणों को किसी प्रकार शांत करते हुए आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया। फिलहाल, गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। देर रात तक पुलिस आरोपियों की तलाश में ताबड़तोड़ दबिश दे रही थी।

(रिपोर्ट- प्रदीप शर्मा,मेरठ)

Pin It