ब्रेकिंग न्यूज़

स्पोर्ट्स डेस्क--आज 'क्रिकेट के भगवान' का जन्मदिन है। मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर आज 46 साल के हो गए हैं। उन्होंने अपनी कई अनोखी पारियों से क्रिकेट  की दुनिया को ही बदलकर रख दिया।

स्पोर्ट्स डेस्क -- दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर गुरुवार को खेले गए दिलचस्प मुकाबले में देश की राजधानी पर कब्जा कर लिया और दिल्ली को मुंबई ने 40 रनों से हरा दिया।इस दौरान पांड्या ब्रदर्स ने जमकर हेलीकॉटर शॉट्स खेले।

स्पोेर्ट्स डेस्क -- सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल (52) के शानदार अर्द्धशतक के बाद युवा गेंदबाज अर्शदीप सिंह, कप्तान रविचंद्रन अश्विन और तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के दो-दो विकेटों की

स्पोर्ट्स डेस्क--राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ का मानना है कि उनकी टीम दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हुए पिछले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैच में और बड़ा स्कोर खड़ा कर सकती थी।

स्पोर्ट्स डेस्क -- हैदराबाद के करिश्माई लेग स्पिनर राशिद खान (17 रन पर 2 विकेट) की अगुवाई में गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन और ओपनरों डेविड वॉर्नर (50) तथा

स्पोर्ट्स डेस्क -- भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज व 2011 विश्व कप के नायक रहे गौतम गंभीर को लगता है कि महज 3 असफलताओं के बाद किसी को भारत की विश्व कप टीम से बाहर किया जाना दु:खद है,

स्पोर्ट्स डेस्क --  शुक्रवार को केकेआर के खिलाफ इडेन गार्डन्स में खेले गए मुकाबले में विराट कोहली ने विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए 58 गेंद पर शानदार 100 रन की पारी खेली।

स्पोर्ट्स डेस्क -- आगामी वर्ल्ड कप के लिए चुनी गई भारतीय टीम पर हो रही है आलोचनाओं के बीच भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने बड़ा फैसला लिया है।

स्पोर्ट्स डेस्क -- आखिरकार वो समय आ ही गया जिसका सबको बेसब्री से इंतजार था। दरअसल 30 मई से इंग्लैंड में होने वाले क्रिकेट के महाकुंभ आईसीसी विश्व कप 2019  के लिए 15 सदस्यीय टीम इंडिया का ऐलान कर दिया गया है। 

More Articles ...