ब्रेकिंग न्यूज़

न्यूज डेस्क -- कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के खिलाफ बिहार के मुजफ्फरपुर में आपराधिक मामला दर्ज कराया गया है। दरअसल वकील सुधीर ओझा ने पहलू खान मॉब लिंचिंग मामले में कोर्ट के फैसले पर टिप्पणी करने को

नई दिल्ली--राजनीति का ऊंट कब, किस करवट बैठ जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। कुछ ऐसा ही हुआ सिक्किम में। सिक्किम की प्रमुख पार्टी सिक्किम डेमोक्रेटिक फ्रंट (एसडीएफ) के 10 विधायक मंगलवार को राजधानी नई दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। 

लखनऊ -- बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने बुधवार बड़ा फेरबदल करते हुए आरएस कुशवाहा की जगह पूर्व राज्यसभा सांसद मुनकाद अली को यूपी का नया प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया है.

मेरठ -- पार्टी कार्यक्रम में हिस्सा लेने मेरठ पहुँचे भाजपा प्रदेशाध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह आज मेरठ सर्किट हाउस में मीडिया से मुखातिब हुए, जहां उन्होंने कश्मीर से आर्टिकल 370 व 35a को हटाए जाने के बाद कहा कि 70 सालों के कलंक अब समाप्त हो गया है ।

न्यूज डेस्क -- भाजपा की दिग्गज नेता व पूर्व विदेश मंत्री स्वराज का 67 वर्ष की आयु में मंगलवार देर रात दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। सुषमा स्वराज का अंतिम संस्कार आज दोपहर 3 बजे लोधी रोड शवदाहगृह में राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा।

दिल्ली-- पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का राज्यसभा का कार्यकाल पूरा हो चुका था।  जिसके बाद आज उन्होंने राज्यसभा सदस्य के लिए राजस्थान से नामांकन भरा। मनमोहन सिंह के नामांकन के वक्त राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और डिप्टी सीएम सचिन पायलट भी मौजूद थे। 

लखनऊ--समाजवादी पार्टी के पूर्व राज्यसभा सांसद संजय सेठ और सुरेंद्र सिंह नागर आखिरकार बीजेपी में शामिल हो गए। सेठ और नागर ने पिछले दिनों ही समाजवादी पार्टी से इस्तीफा दिया था। 

नई दिल्ली--मोदी सरकार ने मंगलवार को जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 की अधिकतर धाराओं को हटाने और राज्य को दो केंद्रशासित प्रदेशों को विभाजित करने से जुड़े संकल्प और बिल लोकसभा में चर्चा और पारित करने के लिए पेश किया।