ब्रेकिंग न्यूज़

ढाई साल की बच्ची की निर्मम हत्या के बाद गुस्से में बॉलीवुड, कर डाली ये मांग

मनोरंजन
Typography

अलीगढ़ -- उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में ढाई साल की मासूम बच्‍ची ट्विंकल शर्मा की निर्मम हत्‍या के बाद पूरे देश में गम और गुस्‍से का माहौल है.

अलीगढ़ -- उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में ढाई साल की मासूम बच्‍ची ट्विंकल शर्मा की निर्मम हत्‍या के बाद पूरे देश में गम और गुस्‍से का माहौल है.

राजनीति लेकर खेल जगत तक समाज के हर तबके लोग बड़ी संख्‍या में ट्वीट कर ट्विंकल शर्मा के कातिलों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं.वहीं इस निर्मम हत्याकांड से आहत बॉलीवुड सितारे भी नाराजगी जताते हुई फांसी की मांग की है.फिलहाल इस हत्‍याकांड में पुलिस ने दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

इन पर आरोप है कि ढाई साल की बच्ची की रेप के बाद निर्मम हत्या की है.हालांकि पुलिस का दावा है कि बच्ची के साथ रेप नहीं हुआ है लेकिन इस घटना के बाद देश के कोने-कोने में रोष है और आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा की मांग उठाई जा रही है. बॉलीवुड सितारे भी इस मामले में चुप नहीं रहे और इस जघन्य अपराध के दोषी को फांसी दिए जाने की मांग की है.

बॉलीवुड से आयुष्मान खुराना,ट्विंकल खन्ना, अर्जुन कपूर, अनुपम खेर, रितेश देशमुख,अभिषेक,सनी लियोनी जैसे सितारों ने भी इस घटना की कड़ी निंदा की है. पूरा देश इस घटना से स्तब्ध है.

अभिनेत्री सोनम कपूर ने इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए लिखा कि जो उस मासूम बच्ची के साथ हुआ है वो दुखद है. और इस मसले को अपनी आपसी नफरत को मिटाने का तरीका न बनाएं.

अभिनेता अभिषेक बच्चन ने लिखा है कि ये एक घृणात्मक और गुस्सा पैदा करने वाली घटना है और वो निशब्द हैं. कोई ऐसी क्रूरता करने की बात सोच भी कैसे सकता है.

अभिनेत्री सनी लियोनी ने भी इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दर्ज की और बच्ची से माफी मांगते हुए लिखा की वो ऐसी दुनिया में हैं जहां लोग मानवता को भुला चुके हैं. सनी इस घटना से बेहद आहत हैं और समाज की इस स्थिति का दोषी खुद को मानते हुए उन्होंने Iamsorry भी लिखा है.ऐसे लोगो को फांसी की सजा भी कम है.

Pin It