ब्रेकिंग न्यूज़

मनोरंजन डेस्क -- बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस का बहुत ध्यान रखती हैं। यहीं वजह की वो अपने आस पास के लोगों को भी फिट रहने की सलाह देती हैं।

न्यूज डेस्क -- महाराष्ट्र के बाढ़ पीड़ितों के लिए अब बॉलीवुड़ सितारे भी समाने आने लगे है।इसी कड़ी में स्टार जोड़ी रितेश और जेनेलिया देशमुख ने मुख्यमंत्री राहत कोष में 25 लाख रुपये का योगदान दिया है।

मनोरंजन डेस्क -- बॉलीवुड की सुपर स्टार अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के बारे में एक हैरान कर देने वाली बात सामने आई है।दीपिका पादुकोण की दोस्‍त ने खुलासा क‍िया है क‍ि वह होटल से शैंपू चुरा लेती थीं।

मनोरंजन डेस्क -- अभिनेता अक्षय कुमार ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वे बॉक्स ऑफिस के खिलाड़ी हैं. अक्षय की नई फिल्म मिशन मंगल बॉक्स ऑफिस पर आते ही छा गई फिल्म अब अपनी रफ्तार पकड़ रही है.

लखनऊ -- गायक हनी सिंह के खिलाफ राजधानी लखनऊ की एक स्थानीय अदालत ने गैर जमानती वारंट जारी किया है। हालांकि इस मामले की अगली सुनवाई 11 सितंबर को होगी।

मनोरंजन डेस्क -- सिंगिंग के बाद बादशाह अब बॉलीवुड में एक्टिंग में डेब्यू करने जा रहे। फ़िल्मी दुनिया में अपने रैप से धूम मचाने वाले स्टार बादशाह का ऐसा मानना है कि

मनोरंजन डेस्क --सुपरस्टार रजनीकांत और मेगास्टार चिरंजीवी एवं राजेंद्र प्रसाद के गुरु रहे प्रसिद्ध अभिनेता तथा निदेशक देवदास कनकला का शुक्रवार को यहां एक कॉर्पोट अस्पताल में निधन हो गया। वे 74 वर्ष के थे।

न्यूज डेस्क -- रामानंद सागर की रामायण को भला कौन भूल सकता है। टीवी जगत की दुनिया में सबसे चर्चित और मशहूर टीवी शो रामायण के जरिए अरूण गोविल, दीपिका चिखलिया जैसे कलाकारों को एक अलग पहचान मिली थी।

More Articles ...