ब्रेकिंग न्यूज़

दिल्ली-- राष्ट्रीय राजधानी में पुलिस का खौफनाक चेहरा देखने को मिला है। जिसके बाद अब लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर है। यहां आक्रोशित लोगों ने थाने के सामने जमकर प्रदर्शन किया।

न्यूज डेस्क --प्रचंड बहुमत से केन्द्र की सत्ता में दोबारा वापसी करने वाली मोदी सरकार ने अपनी मंशा जाहिर करते हुए एक नारा दिया था “सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास”।

न्यूज डेस्क -- 17वीं लोकसभा का पहला सत्र सोमवार से शुरू हो रहा है.सदन की कार्यवाही शुरू होते ही सबसे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सांसद के कर्तव्यों का पालन करने की शपथ ली.

न्यूज डेस्क -- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 'ग्राम प्रधानों' को निजी तौर पर पत्र लिखकर उनसे आगामी मानसून के दौरान वर्षा के जल का संरक्षण करने का अनुरोध किया है।

न्यूज डेस्क -- जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा जिले में शुक्रवार को आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए हैं।

न्यूज डेस्क -- बिहार में एक्यूट इन्सेफेलाइटिस सिंड्रोम यानी एईएस (दिमागी बुखार) का कहर लगातार जारी है.जिसमे अब तक मासूम बच्चो की मौत हो चुकी जबकि भारी मात्रा में मासूम जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे है.

न्यूज डेस्क -- झारखंड के सरायकरेला जिले में पुलिस टीम पर नक्सली हमला हुआ है जिसमे एक अफसर समेत पांच पुलिसकर्मियों की जान चली गई है।

न्यूज डेस्क -- बेंगलुरु के कोडिगेहल्ली गांव में गुरुवार को हुए एक दिल दहला देने वाले घटनाक्रम में कुछ लोगों ने एक महिला की पोल से बांध दिया।

More Articles ...