ब्रेकिंग न्यूज़

न्यूज डेस्क--लोकसभा चुनाव के मद्देनजर जनता भी चुनावी मूड में आ गई है और अपने नेता का चुनाव कर रही है। उत्तर प्रदेश के राज्यपाल श्री राम नाईक व उनकी पत्नी ने आज पोस्टल बैलेट के माध्यम से अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

न्यूज़ डेस्क--लोकसभा चुनावों के तीसरे चरण में मंगलवार को 13 राज्यों और दो केंद्र शासित प्रदेशों की 117 लोकसभा सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं। इनमें गुजरात, केरल, महाराष्ट्र और कर्नाटक की 74 सीटें निर्णायक मानी जा रही हैं। 

नई दिल्ली--हाल ही में दिवालिया हुई जेट एयरवेज के लगभग 22 हजार कर्मचारियों का बेरोजगार हो जाने की खबरें लगातार आ रही हैं। कई कर्मचारी सड़कों पर उतरकर सरकार से मदद की मांग भी कर रहे हैं। 

नई दिल्ली-- यूपी और उत्तराखंड के पूर्व सीएम नारायण दत्त तिवारी के पुत्र रोहित शेखर की मर्डर मिस्ट्री आखिरकार सुलझ ही गई। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने हत्या के आरोप में रोहित की पत्नी अपूर्वा को अरेस्ट किया है।

कोलंबो--श्री लंका में रविवार को हुए 8 सिलसिलेवार बम धमाकों के बाद भी खतरा पूरी तरह से टला नहीं है। सोमवार को कोलंबो में एक चर्च के पास वैन में जोरदार धमाका हो गया। 

श्रीनगर--जम्मू-कश्मीर के सोपोर जिले में आतंकी ने सुरक्षाबलों पर शनिवार को फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद जवाबी कार्रवाई करते हुए सुरक्षाबलों ने आतंकी को मार गिराया।

कोलंबो--श्रीलंका में इस्टर के दिन हुए आतंकी हमलों का सीसीटीवी फुटेज सामने आ गया है।। होटल में ब्लास्ट को अंजाम देने के लिए हमलावर बैकपैक लेकर लिफ्ट से गए थे। एक हमलावर ने बच्ची के सिर पर हाथ भी रखा था।

न्यूज डेस्क--ईसाइयों के पवित्र त्योहार ईस्टर पर श्रीलंका में सबसे बड़ा आतंकी हमला हुआ। राजधानी कोलंबो समेत कई जगहों पर 8 सीरियल बम धमाके हुए। इनमें 200 से से अधिक लोगों की मौत हो गई जबकिे 50 लोग घायल हो गए।

गुजरात--कल दिल्ली में जुताकांड हुआ था, जिसके शिकार बीजेपी प्रवक्ता GVL नरसिम्हा राव हुए थे। वहीँ आज गुजरात में थप्पड़ कांड हुआ है, जिसके शिकार कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल हुए हैं। 

More Articles ...