ब्रेकिंग न्यूज़

नई दिल्ली-- राजधानी दिल्ली में स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) की इमारत में आग लग गई है। आग इमर्जेंसी के पास पहली और दूसरी मंजिल पर फैली है। 

न्यूज डेस्क -- भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की आज 16 अगस्त को उनकी पहली पुण्यतिथि पर अटल समाधि स्थल पर कई दिग्गजों ने श्रद्धांजलि दी।

न्यूज डेस्क -- अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन प्रमुख और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कश्‍मीर से अनुच्‍छेद 370 हटाए जाने को लेकर एक बार फिर विवादित बयान दिया है।

दिल्ली-- दूरदर्शन की मशहूर एंकर नीलम शर्मा का शनिवार को निधन हो गया। यह जानकारी दूरदर्शन ने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर दी है। बताया जा रहा है कि नीलम शर्मा कैंसर से पीड़ित थीं।

न्यूज डेस्क-- पूरे देश में 73वां स्वतंत्रता दिवस का पर्व हर्ष उल्लास के साथ मनाया गया। देश के सभी सरकारी कार्यालयों, निजी प्रतिष्ठानों व स्कूल कालेजों में तिरंगा फहराया गया।  

सुकमा--छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में आए दिन नक्सलियों का आतंक मंडराता रहता है। पुलिस की मुठभेड़ भी वहां आम बात हो गई है, लेकिन बीते दिनों ये मुठभेड़ तब खास हो गई जब एक नक्सली बहन अपने पुलिसकर्मी भाई के सामने आ गई।

न्यूज डेस्क -- प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने स्‍वतंत्रता दिवस पर लाल किले की प्रचीर से देश की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि देश में जो 70 साल में नहीं हो पाया वह सिर्फ 70 दिन में हो गया।

More Articles ...