ब्रेकिंग न्यूज़

प्रयागराज--उच्च न्यायालय में भर्ती कराने के नाम पर पचास करोड़ से अधिक की ठगी करने वाले गिरोह का खुलासा करते हुए एसटीएफ की प्रयागराज यूनिट ने बुधवार को शिवकुटी थाना क्षेत्र से सरगना सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

एटा--एटा के जलेसर कोतवाली क्षेत्र में एक सप्ताह पूर्व हुए ब्लाइंड मर्डर केस का पुलिस ने खुलासा कर दिया। हत्यारा कोई और नहीं बल्कि खुद उसका सगा भाई निकला। 

प्रतापगढ़ -- चुनावी माहौल में भी प्रतापगढ़ में हर तरफ धाय-धाय गोलियों की आवाज सुनाई दे रही है। जिले में बेखौफ बदमाशों का तांडव लगातार जारी है।जिले में  बेशर्म पुलिस को लगातार मिल रही चुनौती के बावजूद असहाय नजर आ रही है।

बुलन्दशहर-- बुलन्दशहर में बाबा को बंधक बनाकर नागा आश्रम में चार बदमाशों ने डकैती की वारदात को अंजाम दे डाला। आश्रम से पौने दो लाख रुपये की नगदी लूटकर  डकैत फरार हो गए।

बिजनौर--पश्चिमी यूपी के बिजनौर ज़िले में बेख़ौफ़ बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो चले है की कार में सवार तीन बदमाशो ने बाइक पर सवार तीन राहगीरों के गोली मारी दी। 

फर्रुखाबाद--फर्रुखाबाद में पुलिस की दबंगई हुई उजागर हुई है। छेड़छाड़ के मुकदमा को दर्ज कराने गए परिजनों को थाने से भगा दिया । मुकदमा दर्ज कराने पहुंचे ग्राम प्रधान पर दबंग पुलिस ने कहर बरपाया और जमकर मारपीट कर किया हवालात में बन्द कर दिया ।   

कानपुर--कानपुर में एक ऐसा मामला संज्ञान में आया है ; जिसमे पत्नी ने अपने मायके वालों के साथ पहले तो ससुरालीजनों की जमकर पिटाई की उसके बाद एडीजी साहब के पास चौकी प्रभारी की शिकायत करने पहुंच गयी। 

कानपुर--कानपुर में एक युवक की नृशंस ह्त्या कर उसके शव को पार्क में फेंक दिया गया । शिनाख्त मिटाने के लिए युवक के चेहरे को कुचल दिया गया | सुचना पर पहुंची पुलिस व फोरेंसिक एक्सपर्ट जांच दल ने छानबीन करने के बाद युवक के शव को पोस्टमार्टम भेज दिया | 

प्रतापगढ़ -- जिले में बेखौफ बदमाश लगातार गम्भीर वारदातों को अंजाम दे रहे है जबकि पुलिस बैकफुट पर। ताजा मामला अंतु कोतवाली के मनिआरपुर गांव का है।