ब्रेकिंग न्यूज़

श्रावस्ती--देश मे तीन तलाक के खिलाफ कानून बनने के बाद भी मुस्लिम महिलाओं के साथ लगातार तीन तलाक व उनके उत्पीड़न की घटनाओं पर लगाम नही लग पा रही है । 

हाथरस -- यूपी के हाथरस में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद हथियारों की तस्करी करने वाले एक गिरोह के चार बदमाशों को 10 पिस्टल 2 रिवॉल्वर 8 कारतूस और एक इनोवा कार सहित गिरफतार कर जेल भेजा। 

एटा--जनपद एटा में दबंगो की दबंगई रुकने का नाम नही ले रही है।यहाँ पुरानी रंजिश को लेकर दबंग प्रधान व उसके गुर्गों ने अपनी दबंगई दिखाते हुए घर के बाहर खड़े दो लोगों को गोली मार दी जिसमे एक युवक की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई।

फर्रूखाबाद-- फर्रुखाबाद में पुलिस की लहपरवाही के चलते दबंगो के हौसले बुलंद है ।मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले एसओ जसवंत सिंह ने  पीड़ित के परिजनों को थाने में बैठाया लिया है । 

बहराइच -- एसएसबी ने उत्तराखंड ले जायी जा रही साढ़े आठ किलो चरस के साथ एक नेपाली महिला व युवक को गिरफ्तार किया है। बरामद चरस की कीमत साढ़े आठ लाख रुपये बतायी जा रही है। दोनों पर मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। 

मेरठ-- जिले के थाना गंगानगर क्षेत्र में मंगलवार को एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग  यूनिट ने छापा मारकर सेक्स रेकेट का पर्दा फाश कर दिया. किराये के मकान में चल रहे इस सेक्स रेकेट की संचालिका समेत तीन महीलाएं और दो पुरुष पकड़े गए.

न्यूज डेस्क -- देश में आम लोगों की दूर की बात यहां पुसिल वाले की सुरक्षित नहीं है.ताजा मामले में उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर जिले में बुधवार को बाइक सवार दो बदमाशों ने यूपी पुलिस के एक सिपाही की गोली मारकर हत्या कर दी.

एटा--उत्तर प्रदेश में महिलाओं पर अत्याचार रुकने का नाम नही ले रहा है। ताजा मामला जनपद एटा में देखने को मिला है जहा एक हैवान पति ने शराब के नशे में अपनी पत्नी पर मिट्टी का तेल डालकर जिंदा जलाने का प्रयास किया है,जिससे वो 90 % से ज्यादा जल चुकी है।