ब्रेकिंग न्यूज़

फर्रुखाबाद-- सूबे के मुख्यमंत्री के आदेश पर वाहनों की चेकिंग करना अधिकारी को काफी महंगा पड़ा। बाइक रोके जाने पर विधायक के भतीजे ने धौस दिखाकर अधिकारी को कुत्ता बनाने एवं नंगा करने की चेतावनी देकर जलील किया। 

बहराइच--रेवली गांव में एक पत्नी की और पति को शराब छोड़ने को कहना भारी पड़ गया पत्नी के उलाहने से नाराज शराबी पति ने पहले उसकी जमकर पिटाई की फिर उसके बाद उसकी नाक चबा डाली। 

मेरठ -- यूपी के मेरठ थाना हस्तिनापुर क्षेत्र में पुलिस ने एक अवैध हथियारों की फैक्ट्री का भंडाफोड़ करते हुए एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है ।

रामपुर -- उत्तर प्रदेश की योगी सरकार महिला सुरक्षा को लेकर कितने भी दावे करे, लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और ही है शायद इसीलिए सूबे में अपराधी बेख़ौफ़ हैं.

प्रतापगढ़ -- यूपी के प्रतापगढ़ जिले के पट्टी कोतवाली के बेला रामपुर गांव में दलित किसान विनय सरोज की दबंगो ने हत्या करने के बाद उसके शव को छपर के नीचे रखकर उपली और छप्पर जला दिया।

फर्रुखाबाद--फर्रुखाबाद में नबालिग बच्चियों से यौन उत्पीड़न का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला थाना कमालगंज का है। कस्बा क्षेत्र की रहने वाली 7 वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ 14 वर्षीय किशोर ने अपने घर की छत पर बने कमरे में दुष्कर्म किया।