ब्रेकिंग न्यूज़

Top Stories

Grid List

न्यूज डेस्क -- कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के खिलाफ बिहार के मुजफ्फरपुर में आपराधिक मामला दर्ज कराया गया है। दरअसल वकील सुधीर ओझा ने पहलू खान मॉब लिंचिंग मामले में कोर्ट के फैसले पर टिप्पणी करने को

यूथ कार्नर -- जेईई एडवांस्ड के परिणाम की घोषणा कर दी गई है। आईआईटी रूड़की ने जेईई एडवांस्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर इसकी सूचना दे दी है।

 

Top Stories

स्पोर्ट्स डेस्क -- बीसीसीआई ने शुक्रवार को भारतीय टीम के नए मुख्य कोच की घोषणा करते हुए रवि शास्‍त्री को दोबारा यह जिम्‍मेदारी सौंपी ।

स्पोर्ट्स डेस्क -- वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे वनडे मुकाबले में शानदार जीत दर्ज करने के बाद टीम इंडिय के कप्तान विराट कोहली ने 24 वर्षीय युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर की जमकर तारीफ की।

स्पोर्ट्स डेस्क -- टीम इंडिया का अगला कोच कौन बनेगा इस पर आखिरी फैसला आज यानी शुक्रवार शाम 7 बजे तक लिया जाएगा।

प्रतापगढ़-- मिसेज इंडिया गैलेक्सी 1st रनर अप रही पूनम सिंह पहुची अपने पैतृक गांव तो घर पर जश्न का माहौल नजर आया। अपने घर परिवार की बेटी की झलक पाने, बधाई देने और साथ मे फोटो खिंचवाने की होड़ लगी रही।

बरेली -- खाकी में मनचलों और बदमाशों को सबक सिखाने वाली बरेली की महिला सिपाही पूजा सक्सेना ने कई प्रतिभागियों को हराकर ''मिसेज भारत'' का खिताब अपने नाम कर लिया है.

न्यूज डेस्क--नरेंद्र मोदी के मंत्रिमंडल में मंत्रालयों का वितरण किया गया है। प्रधानमंत्री मोदी ने अपने मंत्रिमंडल बनाने के लिए कुछ चौंकाने वाले निर्णय लिए। सरकार का सबसे महत्वपूर्ण मंत्रालय माना जाने वाला वित्त मंत्रालय पहली बार एक महिला मंत्री के हाथों में सौंपा गया है। 

श्रावस्ती--देश मे तीन तलाक के खिलाफ कानून बनने के बाद भी मुस्लिम महिलाओं के साथ लगातार तीन तलाक व उनके उत्पीड़न की घटनाओं पर लगाम नही लग पा रही है । 

फर्रूखाबाद-- फर्रुखाबाद में पुलिस की लहपरवाही के चलते दबंगो के हौसले बुलंद है ।मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले एसओ जसवंत सिंह ने  पीड़ित के परिजनों को थाने में बैठाया लिया है । 

न्यूज डेस्क -- देश में आम लोगों की दूर की बात यहां पुसिल वाले की सुरक्षित नहीं है.ताजा मामले में उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर जिले में बुधवार को बाइक सवार दो बदमाशों ने यूपी पुलिस के एक सिपाही की गोली मारकर हत्या कर दी.

Advertisement