गैर महिला के साथ पति को आपत्तिजनक देख भड़की पत्नी, घसीटते हुए ले गए चौकी

पति को महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में देखकर पत्नी का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंचा

0 358

जिले में वट वृक्ष पूजा के बाद पत्नी-पत्नी (Wife) के बीच हाई प्रोफाइल ड्रामा देखने को मिला। पूजा के बाद पत्नी ने पति के साथ सेल्फी ली। इसके बाद फोटो गैलरी में जाकर उसने पति की एक महिला के साथ आपत्तिजनक फोटो देख ली। इसके बाद पत्नी का गुस्सा पति पर फूट पड़ा।

ये भी पढ़ें..ऑनलाइन क्लास के दौरान छात्रा को दिल दे बैठे गुरुजी, भागकर की शादी

बता दें कि गुरूवार को वट वृक्ष की पूजा थी, इस पावन पर्व के अवसर पर महिलाएं पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती हैं। यूपी के कानपुर में इस मौके पर एक पति-पत्नी (Wife) के बीच हाईप्रोफाइल ड्रामा देखने को मिला। एक महिला वट वक्ष की पूजा कर घर लौटी और पति के साथ सेल्फी लेने की जिद करने लगी।

आपत्तिजनक हालत में फोटो देख भड़की पत्नी

पति भी पत्नी के साथ सेल्फी खिंचाने के लिए राजी हो गया। पत्नी ने पति के साथ सेल्फी ली और फिर फोटो गैलरी में जाकर फोटो देखने लगी। इसी दौरान पति को एक अन्य महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में देखकर पत्नी का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया।

पति को घसीटते हुए ले गई चौकी

जिसके बाद उसने पूजा की थाली उठा कर फेंक दी, घर युद्ध के मैदान में तब्दील हो गया। पत्नी ने पहले तो घर में जमकर बवाल किया। इसके बाद पत्नी ने पति का हाथ पकड़ा और उसे मंधना चौकी घसीटते हुए ले गई। जहां पर हाई प्रोफाइल ड्रामा देखने को मिला।

Related News
1 of 1,232

बिठूर थाना क्षेत्र स्थित मंधना चौकी क्षेत्र में रहने वाला युवक एक फैक्टरी की बस चलाता है। युवक की पत्नी भी उसी फैक्टरी में काम करती है। वट वृक्ष की पूजा के बाद ली गई सेल्फी ने पति की पोल खोल दी। पति पर भड़की पत्नी (Wife) ने चौकी में भी जकमर हंगामा किया, उसने पति की अश्लील फोटो पुलिस कर्मियों को भी दिखाई, और पर कानूनी कार्रवाई की मांग करने लगी।

पुलिस ने करवाया समझौता

युवक पत्नी को समझाने का प्रयास करता रहा। पत्नी के सामने हाथ जोड़कर मिन्नतें करता रहा, लेकिन पत्नी जिद पर अड़ी रही। पति ने जब पत्नी (Wife) के पैर पकड़कर माफी मांगी तब जाकर पत्नी का गुस्सा शांत हुआ। चौकी प्रभारी मतीम खान ने बताया कि दंपति के बीच समझौता हो गया है, दोनों को समझाकर घर भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें..सिपाहियों को पसंद आ रहीं विभागीय दुल्हनियां…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर