उर्फी जावेद ने कुर्सी पर बैठकर पार की बोल्डनेस की सारी हदें , बैकलेस तस्वीर ने मचाया तहलका!

0 128

अपनी बोल्डनेस व अजीबोगरीब ड्रेसेज की वजह से चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) का नया आउटफिट एक बार फिर से सुर्खियों में है. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज ने इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. इस बात में कोई शक नहीं है कि उर्फी स्टाइल के मामले में अच्छे-अच्छों को मात देती हैं. लेटेस्ट तस्वीरों में उर्फी कैमरे के सामने ऐसे पोज देती नजर आईं जिसे देखकर आप भी शर्मा जाएंगे। इन बोल्ड तस्वीरों को देखने के बाद आप भी कहेंगे हद से ज्यादा बोल्ड हैं उर्फी.

Urfi Javed

ये भी पढ़ें..शर्मानाक! सचिन तेंदुलकर के सबसे बड़े फैन सुधीर को पुलिस ने लात मारकर निकाला, जानें पूरा मामला

बैकलेस लुक लग रही खतरनाक

इस तस्वीर में उर्फी (Urfi Javed) बैकलेस बिकिनी स्टाइल ग्रीन कलर का टॉप पहने नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उर्फी ब्राउन कलर का ट्राउजर पहने दिखीं. तस्वीर में उर्फी को देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्होंने ब्रा नहीं पहनी है.

उर्फी जावेद

कुर्सी पर बैठ दिए बोल्ड पोज

तस्वीर में उर्फी (Urfi Javed) कुर्सी पर बैठ पोज देती नजर आईं. तस्वीरों में उर्फी की अदाएं देख आप भी कहेंगे कि उर्फी की अदाएं काफी बोल्ड और कातिलाना हैं. इस तस्वीर को उर्फी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘पीछे देख रही हूं.’उर्फी ये तस्वीरें सोशल मीडिया में तहलका मचा दिया है।

Related News
1 of 243

उर्फी जावेद

इससे पहले साड़ी में ढाया था कहर

इससे पहले उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने गुलाबी रंग की साड़ी में रिवीलिंग ब्लाउज पहना था. इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था. इस तस्वीर में उर्फी गुलाबी रंग का रिवीलिंग टॉप पहने हुई थीं जिसके साथ बेहद रिवीलिंग ब्लाउज पहना हुआ था. इसके साथ ही सटल मेकअप और हैवी झुमके पहने दिखीं.

बैकलेस या टॉपलेस

गौरतलब है कि अपने फैशन सेंस से इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी उर्फी आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उर्फी जहां भी जाती हैं, सभी की नजरें उनकी बोल्डनेस पर ही टिकी रह जाती है. ऐसे में फैंस को भी उनके लेटेस्ट लुक का बेसब्री से इंतजार रहता है.

ये भी पढ़ें.. भाई की रिसेप्शन पार्टी में डांस करते-करते थम गई युवक की सांसे, ड्रामा समझते रहे लोग, मातम में बदली खुशियां

ये भी पढ़ें..BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने किया ऐलान, कब, कहां सजेगा आईपीएल मेगा ऑक्शन का बाजार 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |
busty ebony ts pounding studs asshole.anal sex

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर