शर्मनाकः 80 हजार रुपए में ससुर ने ही कर दिया बहू का सौदा…

3 महिला समेत 8 लोगों को पुलिस ने दबोचा, ससुर ने गुजरात में रहने वाले एक शख्स को 80 हजार में बेचा था...

0 281

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में अपनी बहू का 80 हजार रुपए में एक ससुर ने सौदा कर दिया। जब गुजरात से महिला को लेने पहुंचे 3 महिला समेत 8 लोग पहुंचे तो पुलिस ने रविवार को उन सबको धरदबोचा जबकि मुख्य आरोपित ससुर समेत 2 लोग फरार हैं। महिला के पति की तहरीर पर पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

ये भी पढ़ें..नाबालिग लड़की के साथ 4 युवकों ने पारी की दरिंदगी की सारी हदें, मुंह ठूसा कपड़ा

80 हजार रुपए में किया बहू का सौदा

अपर पुलिस अधीक्षक अवधेश कुमार सिंह से मिली जानकारी के अनुसार थाना रामनगर के मल्लापुर गांव में रहने वाले चन्द्रराम वर्मा ने 80 हजार रुपए में अपनी बहू का सौदा गुजरात में रहने वाले लोगों से कर दिया था। गुजरात से लोग रविवार को जब महिला को लेने के लिए बाराबंकी स्टेशन पहुंचे तो महिला के पति की सूचना पर पुलिस ने सभी को पकड़ लिया।

एएसपी ने बताया कि अपने पिता और अन्य लोगों के खिलाफ पीड़ित पुत्र प्रिंस वर्मा ने मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप है कि उसकी पत्नी को उसके पिता ने 80 हजार रुपए में गिरफ्तार किए गए लोगों के हाथों बेचा है। पकड़ी गई महिलाओं सहित कुल 8 लोगों से पूछताछ की गई तो उन्होंने अपने नाम साहिल पंचा, पप्पू भाई शर्मा, अपूर्व पंचा, गीता बेन, नीता बेन, शिल्पा बेन, राकेश और अजय भाई पंचा बताया।

पुलिस ने किया गिरफ्तार…

Related News
1 of 1,177

पीड़ित प्रिंस ने बताया कि उसके पिता का एक परिचित युवक रामू गौतम गुजरात में रहता है और वहां एक व्यक्ति शाहिल पंचा की शादी नहीं हो रही थी। राजू ने शाहिल की बात चन्द्रराम वर्मा से कराई और शादी कराने की एवज में 80 हजार रुपए देने की बात हुई।

जब उसे कोई लड़की नहीं मिली तो चन्द्रराम ने अपनी बहू की फोटो भेज दी। जब बहू को ले‍ने ये लोग बाराबंकी आए तो पुलिस ने इन सबको गिरफ्तार कर लिया। आरोपित ससुर चन्द्रराम वर्मा और उसका सहयोगी रामू गौतम फरार है और पुलिस जल्द ही इन दोनों को गिरफ्तार कर लेगी।

ये भी पढ़ें..शादी के सात घंटे बाद दुल्हन ने दिया बेटे को जन्म, सुहागरात की तैयारी जुटा दूल्हा हुआ बेहोश…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर