20 की लड़की दिखाकर 50 साल की महिला से कराने जा रहे थे शादी, फेरे से पहले भागा दूल्हा

0 368

उत्तर प्रदेश में एक एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां के इटावा जिले मे शादी कराने के नाम पर पहले दूल्हे को एक 20 साल की खूबसूरत लड़की की फोटो दिखाई, जब लड़के ने शादी के लिए हां कर दिया गया, तब धोखा देते हुए दो बच्चों की मां यानी 50 साल की महिला को मंडप में बैठा दिया ।

ये भी पढ़ें..पूर्व IPS अमिताभ ठाकुर गिरफ्तार, कुछ इस तरह खींच कर ले गई पुलिस, देखें Video

 

वहीं विरोध करने पर दूल्हे से ना केवल मारपीट की गई, बल्कि उसके पास रखे 35000 रुपये भी छीन लिए गए। जिसके बाद पीडिता युवक थाने पहुंचकर शिकायत की। वहीं इस घटना के सामने आने के बाद इटावा के एसपी सिटी कपिल देव सिंह ने सिविल लाइन थाना पुलिस को पूरे मामले की जांच के आदेश के साथ ही आरोपियों पर कार्रवाई करने भरोसा दिया।

 धोखाधड़ी कर ऐंठे 35 हजार रुपये 

दरअसल मामला इटावा जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र का हैं, यहां के रहने वाले शत्रुघ्न सिंह नाम के युवक संग इस धोखाधड़ी को अंजाम दिया गया है। पीडित ने बताया कि दलालों द्वारा पहले उसे एक 20 वर्षीय लड़की की तस्वीर दिखाई गई और उसी के लिए 35 हजार रुपये भी एडवांस में ले लिए गए। यही नहीं 19 अगस्त को उनको नीलकंठ मंदिर लालपुरा पर करीब 20 वर्षीय लड़की की गोद भराई रस्म कराई गई, जिसमें 1000 रुपये दिए थे।

फिर 27 अगस्त को विजयपुरा काली माता मंदिर पर शादी के लिए बुलाया गया था। जैसे ही भांवरें पड़ने वाली रस्म होनी थी, मेरी मां ने देखा कि वो लड़की नहीं थी, बल्कि 50 वर्षीय औरत थी, उस महिला के आगे मैं उसका बच्चा लग रहा था। यही नहीं इस महिला को दो बच्चे भी हैं। अपने साथ ऐसा धोखा देख शत्रुघ्न नाराज हो गया और उसने शादी करने से इनकार कर दिया। जिसके बाद दलालों ने शत्रुघ्न और उसके परिवार को डराना शुरू कर दिया। हालांकि किसी तरह पीडित युवक जान बचाकर अपनी मां के साथ पुलिस स्टेशन पहुंचा और उसने अपने साथ हुए धोखे के बारे बताया।

Related News
1 of 832

पुलिस ने दर्ज की शिकायत

पीड़ित दूल्हे ने दुल्हन की दरकार में सिविल लाइन थाने की शरण ली, लेकिन पुलिस जब तक आरोपियों के करीब पहुंचती, आरोपी फरार हो चुके थे। इटावा के एसपी सिटी कपिलदेव सिंह ने स्पष्ट तौर पर बताया कि शादी के नाम पर दूल्हे के साथ धोखाधड़ी के मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

गौरतलब है कि दुल्हन तो मिली नहीं, रकम भी गंवा बैठे। शत्रुघ्न सिंह के सिर पर सेहरा सजा तो पर नहीं नहीं हो पाई। अब वह कानूनी कार्रवाई के लिए वकीलों के बस्ता से लेकर चौकी-थाने के चक्कर लगा रहे हैं। साथ में मां इंद्रा देवी भी इधर से उधर भटक रही हैं। घर में बहू आने की हसरत पूरी न होने से मायूस हैं। इस घटना के बाद दूल्हा सदमे में है।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर