हाथरस की घटना का होगा दूध का दूध पानी का पानी:- निरंजन ज्योति

0 10

केंद्र सरकार द्वारा किसान बिल, किसानों के हित के लिये लाया गया है, इससे किसानों को फायदा होगा, साथ ही किसान कहीं भी अपनी फसल की उपज बेच सकते हैं, लेकिन विपक्ष किसानों को इस बिल को लेकर गुमराह कर रहा है। वहीं हाथरस की घटना को मुख्यमंत्री ने गंभीरता से लिया है और जल्द ही दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। यह बात केंद्रीय राज्य मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति (Niranjan Jyoti) ने किसान बिल को लेकर आज पत्रकारों से बात करते हुये कही।

ये भी पढ़ें..हाथरस गैंगरेप मामले में भाजपा नेता का बेशर्मी भरा बयान, आप भी सुनें

उन्होंने (Niranjan Jyoti) कहा कि किसान, बिल को लेकर स्वतंत्र हुआ है, वही इस बिल के आने के बाद कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर का किसान जगह-जगह स्वागत कर रहे है। वही जब उनसे पूंछा कि अकाली दल ने बिल को लेकर एनडीए से नाता तोड़ लिया तो उन्होंने कहा कि अकाली दल की सोच अलग है और बीजेपी के घोषणा पत्र में इस बिल को रखा गया था।

डीएम को हटाये जाने पर मंत्री ने साथी चुप्पी

वही जब हाथरस के मुद्दे पर केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति से सवाल किया तो उन्होंने कहा योगी सरकार हाथरस मामले को लेकर गंभीर है और
एसआईटी और सीबीआई जांच दूध-का-दूध और पानी का पानी कर देगी, वही महिलाओं के सम्मान को लेकर योगी सरकार गंभीर है और जो साम्प्रदायिक दंगे भड़काना चाह रहा है..,

Related News
1 of 30

उनको सफल नहीं होने दिया जायेगा। वही हाथरस डीएम को हटाये जाने को लेकर केंद्रीय मंत्री ने अपनी चुप्पी साध ली और इसको लेकर उन्होंने जबाब देना उचित नहीं समझा।

ये भी पढ़ें..SHO की घिनौनी करतूत, महिला कांस्टेबल के साथ करता हैं गंदी हरकतें, सुनिए पीड़िता की दर्द भरी दास्तां…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट:-अनुज कौशिक, जालौन)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर