क्वालीफायर में आज भिड़ेंगी दो दिग्गज टीमें, इस प्लेइंग इलेवन के साथ दोनों टीमें होंगी आमने-सामने

आज कोलकाता के ईडन गार्डन्‍स में इन दो दिग्गज टीमों के बीच आईपीएल के 15वें सीजन का पहला क्वालीफायर महामुकाबला होगा।

0 236

आज कोलकाता के ईडन गार्डन्‍स में इन दो दिग्गज टीमों के बीच आईपीएल के 15वें सीजन का पहला क्वालीफायर महामुकाबला होगा। बता दें कि आज का मुकाबला जो भी टीम जीतेगी वो सीधे फाइनल में पहुंच जाएगी। जबकि हारने वाली टीम को फाइनल में जाने के लिए एक और मौका मिल सकता है। वहीं क्वालीफायर-1 में हारने वाली टीम को फाइनल में जाने के लिए एलिमिनेटर मुकाबले की विजेता टीम से क्वालीफायर-2 में भिड़ना होगा। दूसरी तरफ दोनों ही टीमें हर हाल में जीतना चाहेगी इरादा फाइनलिस्‍ट बनने का होगा।

इन दो टीमों के बीच होगा महामुकाबला:

बता दें कि वो दो टीमें कोई और नहीं बल्कि आईपीएल में पार्टिसिपेट करने वाली टीम नई टीम गुजरात और राजस्‍थान है। ये दोनों ही टीमें बेहद दमदार हैं, तो निश्चित ही मुकाबला बेहद रोमांचक होने की उम्‍मीद है। वहीं IPL टूर्नामेंट में गुजरात टाइटंस की टीम ने अपने पहले ही शानदार खेल दिखाया है। इसके अलावा गुजरात ने IPL में 14 मैचों में से 10 मुकाबले जीतकर प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर है। ऐसे में गुजरात टाइटंस की टीम इस बार ट्रॉफी जीतने की प्रबल दावेदार मानी जा रही है।

इस आईपीएल रॉयल्स भी शानदार फॉर्म में:

इस आईपीएल संजू सैमसन की अगुवाई वाली टीम राजस्थान रॉयल्स भी कमाल का प्रदर्शन कर रही है। वही मौजूदा समय में राजथान के खिअल्दी भुत ही बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं। इसके अलावा जोस बटलर और युजवेंद्र चहल आरेंज और पर्पल कैप की दौड़ में सबसे आगे चल रहे शामिल हैं। बता दें कि आरेंज कैप सबसे सफल बल्लेबाज जबकि पर्पल कैप सफल गेंदबाज को दी जाती है। इतना ही नहीं टीम के पास रविचंद्रन अश्विन का अनुभव है, जिन्होंने सत्र के दूसरे हाफ में अपनी बल्लेबाजी से भी बड़ा अंतर पैदा किया।

Related News
1 of 264

ऐसी होगी दोनों टीमों की प्लेइंग-11:

संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल, रियान पराग, ओबेड मैकॉय, रविचंद्रन अश्विन, देवदत्त पडिक्कल, ट्रेंट बोल्ट, प्रसिद्ध कृष्णा, युजवेंद्र चहल और शिमरोन हेटमायर।

हार्दिक पांड्या (कप्तान), रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुभमन गिल, मैथ्यू वेड, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, साई किशोर, लॉकी फर्ग्यूसन, मोहम्मद शमी और यश दयाल।

 

भी पढ़ें..सलमान खान को धोखा दे इस इंसान से सोनाक्षी ने कर ली सगाई, शेयर की तस्वीरें

ये भी पढ़ें..प्रियंका चोपड़ा की बेटी लंबे अरसे के बाद आई घर, प्रियंका ने शेयर की तस्वीरें 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |
busty ebony ts pounding studs asshole.anal sex

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर