बहराइचःनेपाल में भीषण सड़क हादसा, कई श्रमिको की मौत

0 40

बहराइचः महामारी कोरोनावायरस के चलते भारत और नेपाल दोनों देश लॉक डाउन की दशा में बंद है इस बीच भारतीय व नेपाली मजदूरों की अपने घर वतन वापसी बदस्तूर जारी है ।

भारत से लौट रहे नेपाली मजदूर कल इंडो नेपाल के रुपईडीहा सीमा पर पहुंचे जहां एक फोर्स ट्रैवलर गाड़ी से 33 लोग को लेकर नेपाल के सल्यान नामक जगह के लिए निकली ये गाड़ी रात 12 बजे के करीब सीमा से 60 किलोमीटर दूर बांके जिले के अगईया नामक स्थान पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

ये भी पढ़ें..यूपी के लाखों यात्रियों के लिए बड़ी खुशखबरी…

Related News
1 of 440

मौके पर मौजूद अधिकारियों ने बताया की गाड़ी में तय क्षमता से अधिक सवारियों को लादने की वजह से यह दुर्घटना हुई यह गाड़ी रात करीब 12 बजे सड़क पर ही खड़े किनारे एक दूसरे ट्रक से जा टकराई जिसमें सवार 33 लोगों में 11 की तत्काल मौके पर ही मृत्यु हो गई वहीं 21 लोगों को तुरंत बांके जिले के भेरी अस्पताल में उपचार के लिए लाया गया ।

अस्पताल के प्रवक्ता प्रकाश थापा ने जानकारी देते हुए बताया कि 33 लोगों को यहां लाया गया था इसमें 11 लोग की मृत्यु हो चुकी थी व अन्य एक व्यक्ति की उपचार के दौरान मृत्यु हो गई । मृत्यु होने वालों में 11 पुरुष व एक महिला शामिल हैं । अन्य चार की हालत गंभीर है यह सभी लोग भारत के रुपईडीहा बॉर्डर होते हुए अपने गृह जनपद के लिए निकले थे ।

ये भी पढ़ें..110 रुपए महंगा हुआ गैस सिलेंडर, बढ़ी कीमते आज से लागू..

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर