आज का भाग्यफलः 20 नवंबर 2020

0 86

मेष- परिश्रम से मनोरथ पूर्ण, लाभ का सुयोग, उच्चाधिकारियों से सम्पर्क, आपसी सौहार्द, दूसरों के आश्वासनों से मानसिक राहत, धर्म-अध्यात्म के प्रति आस्था।

वृषभ- चिरवांछित कार्य बनने से प्रसन्नता, व्यक्तिगत परेशानी में कमी, घरेलू समस्याएं सुलझने की ओर, मौज-मस्ती के निमित्त व्यय, धार्मिक स्थलों की यात्रा से मन प्रसन्न।

मिथुन- शुभ भावनाओं का उदय, विचाराधीन योजनाएं कार्यरूप में परिणित, स्वजनों से विचार-विमर्श, प्रतियोगिता में महत्वपूर्ण सफलता, आत्मिक शांति, धन की प्राप्ति।

कर्क- समय असंतोषजनक, न चाहने के बावजूद भी कार्य अधूरे, व्यावसायिक प्रगति में बाधा, पारस्परिकसम्बन्धों में कटुता, वरिष्ठजनों की सलाह अमान्य, सूझबूझ आवश्यक।

सिंह-  विविध पक्षों में प्रगति, वैमनस्यता का समापन, कर्ज की निवृत्ति, आमोद-प्रमोद के साधन उपलब्ध, समस्याओं के समाधान में मित्र सहायक, परोपकार की भावना।

कन्या- परिश्रम के अनुरूप सफलता, नवयोजना की शुरुआत, किसी आयोजन में सम्मिलित होने का सुअवसर, धनसम्पत्ति विषयकमसला हल, प्रसन्नता का माहौल।

Related News
1 of 446

तुला- व्यापार में धन निवेश, मित्रों-परिजनों से विचार-विमर्श, परिवार में उल्लास का वातावरण, शुभ कार्यों में अधिकव्यय, दर्शनीय स्थलों की यात्रा, धन संचय में रुचि।

वृश्चिक- नव समस्याएं उपस्थित, कार्यों में निराशा, स्वास्थ्य में व्यतिक्रम, वाद-विवाद से कष्ट, व्यक्ति विशेष से धोखा की आशंका, मेल-मिलाप में अरुचि, व्यर्थ भ्रमण।

धनु- आरोग्य सुख, अधूरे कार्यों की पूर्ति, मित्रों से विचार-विनिमिय, आपसी सम्बन्धों में मधुरता, व्यापारिक क्षेत्र में प्रगति, आर्थिक लाभ, संत समागम, अध्यात्म में आस्था।

मकर- किसी योजना पर मित्रों से विचार-विमर्श, विवाद का समापन पक्ष में, वैवाहिक जीवन संतोषजनक, आय के नवीन स्रोत उपस्थित, घरेलू वातावरण सुखद।

कुम्भ- पुरुषार्थ से कार्यसिद्धि, कार्य-व्यवसाय में सफलता, जनसम्पर्क का सुयोग, उपस्थित व्यवधान समाप्त, हषोल्लास का वातावरण, मंगल कृत्य सम्पादित।

मीन- समय निराशाजनक, लाभ का मार्ग अवरुद्ध, गुप्त चिन्ताओं से स्वास्थ्य प्रभावी, मानसिक कष्ट, प्रतियोगिता में असफलता, बने-बनाये कार्यों में अड़चनें, यात्रा।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर