ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी को शराब माफिया ने स्कॉर्पियो से रौंदा…

गाड़ी की चपेट में आकर पुलिसकर्मी करीब 200 मीटर तक घिसटता रहा...इलाज के दौरान तोड़ा दम...

0 220

प्रदेश में अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद है कि उनको कानून का जारा सा भी खौफ नहीं। यहां एक शराब माफिया ने ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी के ऊपर शराब से लदी हुई स्कॉर्पियो चढ़ा दी।बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार से आ रही गाड़ी देखकर जवान को कुछ शक हुआ।

जब उसने रोकने की कोशिश की थी, तभी शराब तस्कर ने गाड़ी की स्पीड बढ़ाकर जवान को कुचल दिया। गाड़ी में तीन लोग सवार थे, जो मौके से फरार होने में कामयाब हो गए हैं।

ये भी पढ़ें..शादी का झांसा देकर 15 साल तक करता रहा महिला का शारीरिक शोषण, अश्लील वीडियो भी बनाया…

बता दें कि यह दिल दहला देने वाली वारदात बिहार के दरभंगा जिले की है। यहां केवटी थाना की पुलिस देर रात गस्ती में अपने थाने के पास सड़क से गुजरनेवाले वाहनों की जांच में लगी थी, तभी शराब से लदी एक स्कॉर्पियो गाड़ी पुलिस को नजर आई। जब गाड़ी को पुलिसकर्मियों ने रोकने की कोशिश की तो उसने गाड़ी की स्पीड तेज कर दी।

 करीब 200 मीटर तक घिसटता रहा पुलिसकर्मी

वहीं गाड़ी रोकने के लिए खड़े जवान शफी-उर-रहमान, गाड़ी की चपेट में आ गए। गाड़ी की चपेट में आकर पुलिसकर्मी करीब 200 मीटर तक घिसटता रहा। वहीं रास्ता न होने की वजह से माफियाओं ने गाड़ी रोक दी और मौके से फरार हो गए। हालांकि इस दौरान ग्रामीणों ने दौड़ कर स्कॉर्पियो ड्राइवर को पकड़ लिया, लेकिन अन्य तस्कर, अंधेरा का फायदा उठाकर फरार हो गए।

उधर गंभीर रुप से घायल पुलिसकर्मी को आनन-फानन में उसे अस्पताल जाया गया लेकिन वहां पहुचने से पहले ही जवान ने दम तोड़ दिया।

Related News
1 of 1,446

शराब माफिया चला रहे सरकार 

दरअसल पुलिस को यह खुफिया जानकारी मिली थी कि एक ऑटो से शराब की खेप जानी है। ऐसे में थाने के पास पुलिसकर्मी चेकिंग में लगे थे। तभी शराब माफियाओं को इसकी भनक लगी। जब जवानों ने गाड़ी रोकने की कोशिश की तो एक जवान के ऊपर ही गाड़ी चढ़ा दी।

गौरतलब है कि शराब बंदी वाले बिहार में शराब माफिया न सिर्फ सरकार के दावों की हवा निकालकर शराब का काला करोबार कर रहे हैं। ऐसी वारदातों के सामने आने के बाद लगता है कि शराब माफिया खुद की अपनी सरकार चला रहे हैं। प्रदेश में हालात ऐसे बन रहे हैं, कि वे पुलिसकर्मियों तक को निशाना बनाने लगे हैं।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर