‘किसान पथ और आउटर रिंग रोड निर्माण कार्य में लाई जाये तेजी’- DM

0 7

लखनऊ–जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश की अध्यक्षता में लखनऊ के संसदीय क्षेत्र में किसान पथ व आउटर रिंग रोड से सम्बन्धित निर्माण कार्यों की समीक्षा बैठक कलेक्ट्र सभागार में सम्पन्न हुयी।

यह भी पढ़ें-रिश्तों का कत्ल: बेटी ने पति के साथ मिल कर पिता को दी खौफनाक मौत

जिलाधिकारी ने कहा कि आउटर रिंग रोड व किसान पथ का प्रोजेक्ट लखनऊ में भविष्य के लिये बहुत महत्वपूर्ण है इसलिये सभी विभाग आपस में सामन्जस बनाकर प्रोजेक्ट का निर्माण कार्य युद्ध स्तर से प्रारम्भ करायें जिससे कि बरसात से पहले कम से कम किसान पथ का सम्पूर्ण कार्य पूर्ण हो जायें।

Related News
1 of 255

उन्होंने कहा कि लाकडाउन की वजह से 2 महीने का समय व्यर्थ हो गया है ,अब सभी विभागों को प्री-एक्टिव मोड में कार्य करना है। उन्होंने कहा कि लाॅकडाउन की वजह से सभी ट्रैफिक का लोड कम है जिससे कार्य करने में आसानी होगी, लाॅकडाउन खुलने के पश्चात ट्रैफिक का लोड बढ़ जायेगा तब उतनी आसानी से कार्य करना सम्भव नही होगा और कार्य करने में समय लगेगा।

यह भी पढ़ें-सरकारी कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर, यूपी में लगा एस्मा

बैठक में विभागों द्वारा अवगत कराया गया कि साइड पर कार्य कराने के लिये कुछ श्रमिकों को अन्य जनपदों से लाना जिसके लिये जिलाधिकारी ने निर्देश दिये कि ऐसे सभी विभाग जिनकों अन्य जनपदों से श्रमिक लाने है। वह सूचना उपलब्ध कराये कि कितने श्रमिकों को किस जनपद से किस गाड़ी मे लाना है उनको अनुमति दिला दी जायेगी।

NHAI द्वारा अवगत कराया गया कि लाकडाउन के पूर्व मिट्टी खनन की अनुमति ली गयी थी लेकिन लाकडाउन में कार्य बन्द था जिससे अनुमति का समय समाप्त हो गया है। जिसके लिये जिलाधिकारी ने विशेष परिस्थति में खनन की अनुमति एक माह के लिये बढ़ाये जाने हेतु खनन निदेशक व खनन सचिव को पत्र प्रेषित करने के निर्देश दिये।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर