‘शमशान’ घाट बनाने वाली सरकार को जनता देगी तिलांजलि- संजय सिंह

0 70

यूपी में विधानसभा चुनाव के नज़दीक आते ही आप पार्टी के नेता संजय सिंह ने यूपी की राजनीति में हलचल तेज कर दी है। इस क्रम बुधवार को औरैया पहुँचे आप पार्टी के सांसद संजय सिंह का पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। औरैया पहुँचने से पहले संजय सिंह ने लखनऊ के हजरतगंज कोतवाली में तहरीर देकर सत्ता के गलियारों में चर्चाओं की हवा तेज कर दी है।

ये भी पढ़ें..PM मोदी ने काशी को दी करोड़ो की सौगात, योगी सरकार की जमकर तारीफ

हजरतगंज कोतवाली में दी तहरीर

उन्होंने कहा कि तीसरी लहर के नाम पर मेडिकल उपकरणों में घोटाला किया जा रहा है,जिस पर उन्होंने प्रदेश सरकार के मंत्री सुरेश खन्ना व स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के खिलाफ लखनऊ के हजरतगंज कोतवाली में तहरीर दी है। उन्होंने बताया कि अगर यह मुकदमा नही लिखा गया तो वह कोर्ट के द्वारा मुकदमा दर्ज कराएंगे।

संजय सिंह ने कहा आप पार्टी आगामी विधान सभा चुनाव में दिल्ली मॉडल पर चुनाव लड़ेगी,जिसमें स्वास्थ्य, शिक्षा, रोजगार पर विशेष फोकस होगा। वहीं भाजपा को घेरते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा की विचार धारा शमशान घाट बनाने की है ऐसी विचार धारा वाले लोग उत्तर प्रदेश को आगे नही बढ़ने देगें। मनुहुसियत फैलाने वाली विचार धारा को आगामी विधान सभा चुनाव में यूपी की जनता श्मशान में तिलांजलि देकर आगे बढ़ने का काम करेगीं।

आप पार्टी को मजबूती देने के लिये सदस्यता अभियान 

Related News
1 of 473

आप पार्टी से यूपी के प्रभारी व राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने आप पार्टी को मजबूती देने के लिये सदस्यता अभियान की कमान संभाल रखी है।उन्होंने बताया कि यूपी जोड़ो,अभियान और यूपी में केजरीवाल अभियान के तहत एक माह में एक करोड़ सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा है।यह अभियान विधान सभा और ब्लॉक स्तर पर चलाया जा रहा है।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- वरुण गुप्ता, औरैया)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर