महिला सिपाही के सामने पति की चाकू से गोदकर हत्या,चीखती-चिल्लाती रही सिपाही

तीनों हमलावर महिला सिपाही के पिता, भाई और मामा

0 2,923

उत्तर प्रदेश पुलिस विभाग में तैनात एक महिला सिपाही के पति की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है। शादी के तीन साल बाद प्रेम विवाह के विरोध में महिला सिपाही के मायके वालों ने ही उसकी आंखों के सामने गुरुवार रात उसके पति की चाकू और चापड़ से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी।

ये भी पढ़ें..अब फ्लाइट में ले सकेंगे शराब और नॉनवेज का मजा, नए नियम जारी

पति की हत्या के बाद रोती बिलखती महिला सिपाही की चीखें ही सुनाई दे रही थीं। मोहल्ले के लोगों की मदद से रिकी ने खून से लथपथ पति को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई।

हमलावर सिपाही के पिता, भाई और मामा

महिला सिपाही

तीनों हमलावर महिला सिपाही के पिता, भाई और मामा बताए गए हैं। भागते समय तीनों को मोहल्ले वालों ने पकड़कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया। घटना के दौरान महिला सिपाही भी घर पर मौजूद थी। वहीं सूचना पर एसपी यशवीर सिंह, एएसपी व सीओ समेत पुलिस फोर्स फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंची। तीन लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

 चाकू से गोदकर की हत्या

दरअसल, मामला जालौन जिले के उरई का है, जहां शिवपुरी मोहल्ले में अभियोजन कार्यालय में तैनात महिला सिपाही रिकी राजपूत अपने पति मनीष राजपूत के साथ किराए के मकान में रहती हैं। दोनों के छह माह का पुत्र है।

Related News
1 of 1,005
परिवार वालों ने उजाड़ा बेटी का सुहाग

जानकारी के मुताबिक, मनीष राजपूत (27) पुत्र विश्वनाथ मूलरूप से फतेहपुर जनपद के बिदकी का निवासी था। गुरुवार को महिला सिपाही रिंकी के मायके फतेहपुर से उसके पिता प्रेम सिंह, भाई अंकित और मामा उससे मिलने आए थे। शाम करीब साढ़े सात बजे सभी खाना खा रहे थे। इसी दौरान मनीष का उनसे किसी बात को लेकर विवाद हो गया, जिस पर रिश्तेदारों ने ही चाकू से गोदकर उसकी हत्या कर दी।

Loved by female soldiers destroyed by their own - Uttar Pradesh Jalaun  Local News

मामले की सूचना मिलते ही एसपी यशवीर सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. अवधेश सिंह, सीओ सिटी संतोष कुमार, प्रभारी निरीक्षक जेपी पाल मौके पर पहुंचे। तीनों रिश्तेदारों को मौके से हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

एसपी डॉ. यशवीर सिंह का कहना है कि आपोरी हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ के बाद ही हत्या की वजह साफ होगी। जितने लोग भी घटना में शामिल हैं, सभी को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

ये भी पढ़ें..UP में सख्त होगी साप्ताहिक बंदी, CM योगी ने दिए कड़े निर्देश

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर