धोनी नहीं अब ये खिलाड़ी है चेन्नई का नया मैच फिनिशर, 7 गेंद में पलटी दी बाजी

रवींद्र जडेजा ने महज 7 गेंदों में ही मैच पलट दिया, इसी के साथ चेन्नई ने कोलकाता को 6 विकेट से हरा दिया...

0 13

आईपीएल 2020 से चेन्नई सुपरकिंग्स भले ही बाहर हो चुकी है लेकिन पिछले दो मैचों से वो इस सीजन का सबसे बेहतरीन क्रिकेट खेल रही है. गुरुवार को रोमांचक मुकाबले में चेन्नई ने कोलकाता को 6 विकेट से हरा दिया.

ये भी पढ़ें..प्रेमी ने प्रेग्नेंट कर छोड़ा, मां-बाप ने घर से निकाला, मसीहा बने दारोगा ने खुशियों से भर दी झोली

173 रनों की चुनौती को चेन्नई आखिरी गेंद पर हासिल किया. एक वक्त था जब केकेआर की जीत तय मानी जा रहा थी ऐसे में चेन्नई के नए फिनिशर बने रवींद्र जडेजा ने महज 7 गेंदों में ही मैच पलट दिया.

जडेजा के तूफान में उड़ा केकेआर

'सर जडेजा'

दरअसल जब सर रवींद्र जडेजा क्रीज पर उतरे तो चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपने सबसे सेट बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ का विकेट गंवा दिया था. चेन्नई को इसके बाद 15 गेंदों पर 33 रनों की जरूरत थी. 18वें ओवर में महज 4 मिले और इस तरह चेन्नई को 2 ओवर में 30 रनों की दरकार थी.

चेन्नई को ये मैच जीतने के लिए बड़ी हिटिंग की जरूरत थी. दिक्कत की बात ये थी कि सैम कर्रन गेंद को ठीक से हिट नहीं कर पा रहे थे ऐसे में सर जडेजा ने टीम को जीत दिलाई का साहस दिखाया.

 रवींद्र जडेजा

जडेजा ने एक ओवर में बटोरे 20 रन…

Related News
1 of 174

वहीं केकेआर ने अटैक पर आईपीएल के सबसे तेज गेंदबाजों में से एक लोकी फर्गुसन को लगाया और उन्होंने अपनी पहली 3 गेंदों पर सिर्फ 2 रन खर्च किये. इसके बाद जडेजा ने उनकी चौथी गेंद पर चौका जड़ दिया. हालांकि अगली गेंद नो बॉल फेंकी जिसपर जडेजा ने 2 रन तो लिए ही साथ में उन्हें फ्री हिट भी मिली. फ्री हिट को जडेजा ने छक्के के लिए पहुंचा दिया और अंतिम गेंद पर उन्होंने चौका लगाकर ओवर में 20 रन बटोर लिये.

 छक्का लगाकर दिलाई जीत…

अब चेन्नई को एक ओवर में जीत के 10 रन चाहिए थे ऐसे में केकेआर ने आखिरी ओवर युवा तेज गेंदबाज कमलेश नागरकोटी को दिया. जिन्होंने पहली 3 गेंदों पर सिर्फ 3 रन दिये.

IPL: जडेजा ने कोलकाता से छीनी जीत, चेन्नई ने कोलकाता को 6 विकेट से हराया -  CSK vs KKR live score ipl 2020 Chennai Super Kings vs Kolkata Knight Riders  match 49 tspo - AajTak

इसके बाद जडेजा से भी उन्होंने एक गेंद खाली निकाल. अब अंतिम दो गेंदों पर चेन्नई को 7 रनों की दरकार थी और फिर जडेजा ने मिडविके पर बेहद लंबा सिक्स जड़ा. आखिरी गेंद पर एक रन चाहिए था और जडेजा ने एक बार फिर छक्का जड़ चेन्नई को जीत दिला दी.

चेन्नई के नए मैच फिनिशर बने जडेजा

बता दें जडेजा ने पहली 4 गेंदों पर सिर्फ 3 रन बनाए थे और अगली 7 गेंदों पर उन्होंने 28 रन बना डाले. जडेजा ने तेजी से 31 रन बनाकर अपनी टीम को तो जिताया ही साथ में उन्होंने ये भी ऐलान किया कि चेन्नई के नए मैच फिनिशर वो खुद हैं.

ये भी पढ़ें..सिपाही की संग्दिध मौत, हेड कांस्टेबल व फॉलोअर के खिलाफ हत्या का केस दर्ज, SP ने किया निलंबित

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर