ब्रेकिंग न्यूज़

लखनऊ -- लोकसभा चुनाव 2019 का बिगुल बज चुका है.सभी राजनीतिक दल तैयारियों में जुट गए है. वहीं लखनऊ लोकसभा सीट पर तमाम राजनीतिक दल और उनके संभावित उम्मीदवार चुनावी समर में ताल ठोंकने को तैयार हैं.

यूथ कार्नर -- बीएसएफ, सीआईएसएफ, असम राइफल्स समेत सैन्यबलों में लगभग 84 हजार पद खाली है और भारत सरकार इनमें से 76578 पदों पर जल्द ही भर्तियां करने की तैयारी कर रही है।

फर्रुखाबाद--फर्रुखाबाद में सिखलाइट इनफैंट्री रेजीमेंटल सेंटर के रमन स्टेडियम में टीए बटालियन की भर्ती शुरू हो गयी है । शुरूआत के दो दिन बिहार, छत्तीसगढ़ व झारखंड प्रांत के अभ्यर्थियों के लिए आरक्षित हैं। 

लखनऊ -- राजधानी लखनऊ के महिला अस्पताल क्वीन मेरी में 100 बेड बढ़ाने की कवायद के तहत मेडिकल ऑफिसर और नर्सिंग स्टाफ की भर्ती प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। बता दें कि क्वीन मेरी में करीब 400 बेड हैं।

न्यूज डेस्क -- Nokia अगले महीने बार्सिलोना में होने वाले मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) में कई नए स्मार्टफोन से पर्दा उठाने वाली है। खबरों की मानें तो कंपनी 24 फरवरी को होने वाले इवेंट में Nokia 9 PureView और Nokia 6.2 के अलावा एक फीचर फोन भी पेश करेगी।

यूथ कार्नर-- कुछ WhatsApp यूजर्स के लिए बुरी खबर आई है। WhatsApp ने उन ऑपरेटिंग सिस्टम की लिस्ट जारी की है, जिन पर 31 दिसंबर, 2018 के बाद WhatsApp सपोर्ट नहीं करेगा।