ब्रेकिंग न्यूज़

स्कूली बच्चे की मौत का दिलदहलाने वाला वीडियो आया सामने,देखिए कैसे रौंदते हुए निकल गई बस

प्रदेश
Typography

मथुरा--मथुरा से एक दिल दहलाने वाला वीडियो सामने आया है । वीडियो में स्कूल बस से मासूम की मौत साफ दिखाई दे रही है । मामला थाना गोविन्द नगर इलाके की जगन्नाथ पुरी कॉलोनी का है । 

मथुरा--मथुरा से एक दिल दहलाने वाला वीडियो सामने आया है । वीडियो में स्कूल बस से मासूम की मौत साफ दिखाई दे रही है । मामला थाना गोविन्द नगर इलाके की जगन्नाथ पुरी कॉलोनी का है । 

दरअसल जन्मभूमि की सुरक्षा में तैनात आरक्षी संजय यादव का जन्मभूमि के समीप ही जगन्नाथ पुरी कॉलोनी में मकान है । संजय का 5 साल का मासूम जयवर्धन पास के ही नामी विद्यालय कान्हा माखन में पढ़ता है । जयवर्धन रोजाना की तरह सुबह स्कूल बस से पढ़ने गया और जब वह लौटा तो ऐसा दर्दनाक हुआ जिसके बारे में कभी किसी ने नही सोचा  होगा । जयवर्धन जैसे ही स्कूल बस उतरा तो वहाँ एक कुत्ता आ गया । कुत्ते को देखकर जयवर्धन आगे की ओर दौडा । ओर उसके पीछे कुत्ते ने भी भागना शुरू कर दिया ।

जयवर्धन जैसे ही अपनी जान बचाने के लिए आगे दौड़ा तो वह बस के नीचे आ गया । बस से कुचलने के बाद स्कूल बस चालक बस को भगा ले गया । बच्चे की चीख पुकार सुनकर माँ अंदर से बाहर आई और माँ के पैरों तले जमीन निकल गयी । माँ के सामने ही उसकी आखों के तारे ने दम तोड़ दिया । 

हादसे के बाद सबसे बड़ा सवाल यह है कि जब बच्चे की चीख पुकार को सुन माँ घर से बाहर आ गयी तो बस चालक ने क्यों नही आवाज सुनी । साथ ही सबसे बड़ा सवाल यह भी है कि सुप्रीम कोर्ट के निर्देश बाद भी आखिर कंडक्टर क्यों नही रखते । इस हादसे से साफ है कि बस में कंडक्टर नही था यदि होता तो उसे जयवर्धन के भागने ओर चीखने की आवाज सुनाई दे जाती तो अपने माँ बाप की आखों का तारा आज उनकी आँखों से दूर नही होता ।

घटना के सम्बंध में मासूम के पिता ने थाना गोविन्द नगर में स्कूल प्रबंधन प्रिंसिपल और बस चालक पर हत्या का मामला दर्ज करा दिया है और अब पुलिस मामले की जांच में जुट गई है । 

Pin It