ब्रेकिंग न्यूज़

अम्बेडकर नगर -- अवैध देशी शराब को रोकने के लिए सरकार पुलिस और आबकारी विभाग को कितने भी निर्देश जारी कर ले। लेकिन न तो अवैध शराब की बिक्री पर रोक लग पा रही है और न ही बनने पर ।

प्रतापगढ़ -- जिला प्रशासन ने चुनाव से दो महीने पहले मंडी खाली करने का फरमान जारी किया है। प्रशासन इस फरमान से मंडी समिति के आढ़ती, मजदूर और किसानों में जबरजस्त आक्रोश व्याप्त है।

प्रतापगढ़ -- लोकसभा चुनाव की तारिकों के एलान के बाद सभी राजनीतिक दल तैयारियों में जुट गए है और धीरे-धीरे अपने पत्ते भी खेलने शुरु कर दिए है।

इटावा-- अपने कारनामों से हमेशा चर्चा में रहने वाली यूपी पुलिस का अमानवीय चेहरा एक बार फिर सामने आया है।ताजा मामला इटावा जिले का है जहां अपनी  पत्नी को लेने ससुराल आए पति को डायल-100 के सिपाहियों ने सबके सामने बेरहमी से पीटा।

एटा--उत्तर प्रदेश के एटा जनपद में खुलेआम ट्रैफिक पुलिस के दरोगा सहित 3 पुलिस कर्मी खुलेआम एक झोपड़ी में पूरे दिन की रिश्वत की कमाई को बाटते दिख रहे हैं। ट्रैफिक पुलिस की वसूली का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

कानपुर-- पूरे देश में होली का त्योहार भले ही बीत गया हो, लेकिन कानपुर में रंगों का खुमार अभी भी लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। क्रान्तिकारियों के इस शहर में एक सप्ताह तक होली मनाने की परंपरा है। 

लखनऊ--हाईकोर्ट ने अवमानना के एक मामले में अपर मुख्य सचिव (सचिवालय प्रशासन)  महेश कुमार गुप्ता को एक दिन की न्यायिक हिरासत की सजा सुनाई है और उन पर 25 हजार रुपये का जुर्माना भी ठोंक दिया।

बरेली -- यूपी के बरेली जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है.यहा के हाफिजगंज थानाक्षेत्र के हरहरपुर मटकली गांव में एक पिता ने अपनी बेटी से मामूली कहासुनी के बाद आग के हवाले कर दिया।

फर्रुखाबाद--फर्रुखाबाद में प्रशासन लाख दावे कर ले सरकार लेकिन सुधरने बाला नहीं है प्रशासन और न ही दिखाई देता है अब किसी नेता को जिले में गाय भूख से मर रही है |