ब्रेकिंग न्यूज़

बलिया--यूपी के बलिया जनपद के सदर कोटकाली थाना क्षेत्र के महिला पुलिस बैरेक  में एक महिला पुलिस आरक्षी ने महिला बैरक में पंखे में रस्सी के सहारे लटक कर आत्महत्या कर ली।

बहराइच--एक तरफ जहां डॉक्टर को धरती का भगवान कहा जाता है तो वही दूसरी और प्राइवेट नर्सिंग होम व वहां तैनात डॉक्टरों की कारगुजारी से इस पवित्र पेशे की छवि लगातार खराब होती जा रही है । 

लखनऊ --राजधानी लखनऊ स्थित शहीद पथ पर शनिवार को एक लग्जरी कार रेलिंग तोड़ते हुए दुर्घटना का शिकार हो गई।बता दें कि हादसे में कार में सवार दो युवकों में एक मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से जख्मी हैं।

बहराइच--भारत नेपाल सीमा पर स्थित रूपईडीहा कस्बे में रविवार की रात नेपाल से शहर आ रहे स्कार्पियो सवारों को एसएसबी जवानों ने रूकने का संकेत किया। वाहन न रूकने पर जवानों ने पीछा कर रुकवाया। 

हाथरस--यूपी के हाथरस में एक्सीडेंट में हुई मौत की लाइव घटना सीसीटीवी में कैद  हुई। घटना हाथरस जिले के सासनी कोतवाली क्षेत्र की है, जहाँ एक स्कूल बस की चपेट में आने से एक मोटरसाईकिल सवार दूधिया की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

लखनऊ--राजधानी लखनऊ में आज सुबह तेज धूप के बाद अचानक मूसलाधार शुरू हो गई। बारिश के बीच पुराने लखनऊ में बिजली भी गिरी। इसमें किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

वाराणसी -- भारतीय कृषि वैज्ञानिकों को एक बड़ी कामयाबी मिली है.भारतीय सब्जी अनुसंधान संस्थान ने 23 साल की कड़ी मेहनत के बाद आखिरकार भिंडी की नई प्रजाति ‘काशी लालिमा’ विकसित करने में सफलता पा ली है.

बहराइच -- कड़े कानून के लागू होने बाद भी तीन तलाक के मामले थम नहीं रहे है।ताजा मामला बरहाइच जिले के हरदी थाना क्षेत्र में सामने आया है। पहले दहेज को लेकर ससुरालीजनों ने मारपीट कर घर से भगाया।जब पत्नी अपने मायके पहुंचे।

बाराबंकी -- विकास खण्ड मसौली की ग्राम पंचायत चंदवारा में जिलाधिकारी डॉ. आदर्श सिंह की अध्यक्षता एव मुख्य विकास अधिकारी मेघा रूपम के संयोजन में महाचौपाल आयोजित हुई।