ब्रेकिंग न्यूज़

बाराबंकी -- यूपी के बाराबंकी जिले में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और बसपा सुप्रीमो मायावती की फ़ोटो होलिका दहन में बीजेपी...

बहराइच -- सीतापुर जिले के नैमिषारण्य तीर्थ स्थल से दर्शन कर लौट रहे तीर्थ यात्रियों की बोलेरो सड़क पर खड़ी ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गई हादसे में दो महिलाओं सहित 5 लोगों मौत हो गयी जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए...

बाराबंकी --  उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए भाजपा के कार्यकर्ताओं द्वारा 9 दिवसीय श्री लक्ष्मी नारायण महायज्ञ एवं श्री राम कथा ज्ञान अनुष्ठान करवाया गया

एटा -- होली तो आप और हम सब खेलते हैं और मनाते भी हैं। लेकिन ब्रज क्षेत्र की इस होली को देखने लोग विदेशों से भी आते हैं, कहावत तो आपने बहुत सुनी होगी की "डांस ऐसा जिसे देख नागिन भी शर्मा जाए" आइए हकीकत हम आपको दिखाते हैं ।

हाथरस -- यूपी के हाथरस जिले में NH-93 पर हुआ बड़ा हादसा एक बार फिर रफ़्तार का कहर देखने को मिला जहाँ सोहराब डिपो की रोडवेज बस ने सड़क किनारे खड़े पुलिस कर्मी और अन्य लोगो को रौंधा जिसमे 5 लोगो की मौके पर ही मौत और लगभग आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल। 

फर्रुखाबाद-- जिले में होली को लेकर जिला प्रसाशन ने अपनी तरफ से पूरी तैयारी कर ली है।होली के त्यौहार को शांति पूर्ण मनाने के लिए पुलिस से लेकर सभी प्रशासनिक अधिकारियों की तैनाती को लेकर पूरा खागा तैयार कर लिया गया है।

फर्रुखाबाद -- देश की सियासत का असर अब जमीनी स्तर पर भी दिखने लगा है इसकी भेट अब गरीब जनता चढ़ रही है । देश में चौकीदार की सियासत अब मारपीट बवाल में तब्दील हो रही है।

लखनऊ -- राजधानी का बाजार मंगलवार को होली के रंग से सराबोर नजर आया। हजरतगंज, अमीनाबाद, चौक, आलमबाग, भूतनाथ मार्केट, पत्रकारपुरम, गोमतीनगर जैसे बाजारों में खूब खरीदार उमड़े।

फतेहपुर -- देश के हाई स्पीड ट्रेन वंन्दे भारत एक्सप्रेस पर पत्थरबाजी करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।