ब्रेकिंग न्यूज़

अमेठी--रुझानों की तस्वीर में लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को बड़ी हार मिलने के बाद राहुल गांधी ने एक प्रेस कांफ्रेस की । उन्होंने करारी हार की जिम्मेदारी लेते हुए स्मृति ईरानी को बधाई दी है।

उन्नाव--अपने विवादित बयानों की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहने वाले उन्नाव से सांसद व भाजपा प्रत्याशी साक्षी महाराज ने उन्नाव लोकसभा सीट से रिकॉर्ड मतों से जीत दर्ज की है। साक्षी महाराज को 6 लाख से ज्यादा वोट मिले हैं। 

लखनऊ-- लखनऊ लोकसभा सीट पर भारतीय जनता पार्टी के राजनाथ सिंह अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी सपा प्रत्याशी पूनम सिन्हा से आगे चल रहे हैं।

लखनऊ -- लोकसभा चुनाव में लगातार दूसरी बार 'मोदी लहर' पर सवार बीजेपी रिकॉर्ड सीटों के साथ केंद्र की सत्ता पर काबिज होने जा रही है। लेकिन वाराणसी से सांसद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कितने वोटों से जीतेंगे, इस बात की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है।

कन्नौज--कन्नौज लोकसभा सीट पर जीत का सेहरा किसके सिर बंधेगा इसका निर्णय आज हो जाएगा। कन्नौज लोकसभा क्षेत्र में डिंपल के सामने तीन चुनौतियां है। 

मेरठ -- लोकसभा चुनाव परिणाम से ठीक पहले पूरे देश में ईवीएम की सुरक्षा को लेकर विपक्षी दल चुनाव आयोग और बीजेपी पर हमला बोल रहे हैं। इस बीच ईवीएम की सुरक्षा में कोई कोर-कसर न रह जाए

फिरोजाबाद -- लोकसभा चुनाव 2019  का आज फाइनल राउंड है. वोटों की गिनती जारी है. मिल रही जानकारी के मुताबिक 349  सीटों पर NDA आगे चल रहा है जबकि 90 सीटों पर यूपीए जबकि 103  सीटों पर अन्य दल आगे हैं.

फतेहपुर--फतेहपुर लोकसभा सीट पर तीसरे राउंड की मतगणना के बाद तक भाजपा की साध्वी निरंजन ज्योति 32283 वोटों से आगे चल रही हैं।

नोएडा -- मेट्रो में सफार करने वाले लोगो को बुधवार को परेशानियों का सामना करना पड़ा. दरअसल, एक्वा लाइन मेट्रो से सफर करने वाले यात्रियों को सुबह 1 घंटे तक परेशानी का झेलनी पड़ी.