ब्रेकिंग न्यूज़

लखनऊ -- अगर आप लखनऊ-अयोध्या हाइवे से होकर यात्रा करने का प्लान बना रहे हों तो ध्यान रहे चार दिन खलीलाबाद और बाराबंकी से आगे अयोध्या की तरफ कोई वाहन जाने नहीं दिया जाएगा।

रामपुर -- सपा के कद्दावर नेता व रामपुर से सांसद आजम खान नई मुश्किलों में घिरते जा रहे हैं. एक ओर जहां लोकसभा की सदस्यता से अयोग्य किए जाने की याचिका दाखिल हुई वहीं अब उनके खिलाफ कई मुकदमे दर्ज हुए हैं.आजम पर जमीनों पर जबरन कब्जा करने का आरोप है.

मेरठ -- सड़क हादसे में बाइक सवार चार युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुची और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। वहीं चार दोस्तों की एकसाथ मौत से इलाके में कोहराम मच गया। 

लखनऊ--भारतीय जनता पार्टी के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह 19 जुलाई को लखनऊ आ रहे हैं। पार्टी कार्यकर्ता पूरे जोश में हैं। पार्टी के राज्य मुख्यालय पर उनके स्वागत की तैयारियों को लेकर बैठकें चल रही हैं।

नोएडा--आयकर विभाग ने बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती के भाई और पार्टी उपाध्यक्ष आनंद कुमार और उनकी पत्नी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। आयकर विभाग ने 400 करोड़ रुपये के एक बेनामी प्लॉट को जब्त किया है। 

बहराइच--चैतूपुरवा स्थित भट्ठे की जमीन में अधिक मिट्टी खुदाई के चलते तालाब में तब्दील हुए गड्ढे में साथियों संग नहाने गए दो बालक डूब गए। एक का शव बरामद कर लिया गया है, जबकि दूसरे की तलाश पीएसी व एनडीआरएफ के गोताखोर कर रहे हैं।   

लखनऊ--उत्तर प्रदेश विधानसभा के मानसून सत्र का आज पहला दिन था। इस दौरान सूबे में महंगाई, अपराध और आजम खान के खिलाफ जांच को लेकर समाजवादी पार्टी ने विधानसभा के बाहर विरोध प्रदर्शन किया।

मेरठ -- टीपी नगर थाने पर उस वक्त हड़कंप मच गया जब पुलिस कार्यप्रणाली से क्षुब्ध होकर एक व्यापारी ने आत्मदाह कर लिया ।थाने के बाहर खड़े होकर व्यापारी ने खुद को पेट्रोल डालकर आग लगा ली।

फर्रुखाबाद--फर्रुखाबाद में सरकारी कर्मचारियों की ग्रहदशा ठीक नहीं चल रही है। पिछले कई दिनों से कहीं पुलिस पिट रही है तो कहीं अन्य सरकारी कर्मचारी। गत दिनों दीवान और पीटीओ की पिटाई की चर्चा अभी ठंडी भी नहीं हो पायी थी आज दोपहर होते होते पुलिस दो जगह पिट गयी।