ब्रेकिंग न्यूज़

स्पोर्ट्स डेस्क - दो साल के प्रतिबंध के बाद वापस आई चेन्नई सुपर किंग्स की टीम बेहतरीन फॉर्म में चल रही है। टीम ने चार मैचों में जीत हासिल करते हुए बता दिया है कि क्यों उसे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के इतिहास की सबसे सफल टीम माना जाता है।

स्पोर्ट्स डेस्क- महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर मंगलवार को अपना 45 वां जन्मदिन मना रहे है और सोशल मीडिया में उन्हें बधाई देने वालों का तांता रात से ही लगा हुआ है। पूर्व और मौजूदा क्रिकेटरों ने भी सचिन को शुभकामनाएं दी। बता दें कि सचिन ने नवंबर 2013 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास ले लिया था।

स्पोर्ट्स डेस्क -- शुक्रवार को आइपीएल 2018 का 17 वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच पुणे में खेला गया. इस मैच में शेन वाटसन ने शुरू में मिले दो जीवनदान का पूरा फायदा उठाते अपने टी20 करियर का चौथा शतक जड़ा जिससे चेन्नई सुपरकिंग्स ने राजस्थान रॉयल्स को 64 रन से करारी शिकस्त देकर फिर से जीत की राह पकड़ी.

स्पोर्ट्स डेस्क -- इंग्लैंड में अगले साल 2019 में होने वाले क्रिकेट विश्व कप में भारत अपना आगाज साउथ अफ्रीका के खिलाफ पांच जून से करेगा. जबकि 16 जून को भारत का सामना मैनचेस्टर में चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान से होगा. वहीं विश्व कप को ध्यान में रखते हुए अगले साल आईपीएल का आयोजन 29 मार्च से 19 मई तक किया जाएगा.

स्पोर्ट्स डेस्क -- भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी युवराज सिंह के करियर पर लगातार सवाल उठ रहे हैं. यही वजह है कि अब युवराज के संन्यास को लेकर अटकलें लगायी जाने लगी हैं. एक कार्यक्रम के दौरान युवराज ने संन्यास पर अपना रुख साफ किया है.

स्पोर्ट्स डेस्क -- आईपीएल में गुरुवार को मोहाली के पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेले गए  16वें मुकाबले में मेजबान किंग्स इलेवन पंजाब ने ओपनर क्रिस गेल के तूफानी शतक नाबाद 104 की बदौलत सनराइजर्स हैदराबाद को 15 रनों से हरा दिया।

स्पोर्ट्स डेस्क --  मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए एक रोमांचक मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस को 31 रनों से हरा दिया है. यह रोहित शर्मा एंड कंपनी की आईपीएल के मौजूदा सीजन में छह मैचों में पांचवीं हार है. मुंबई को जीत के सिर्फ 119 रनों की जरूरत थी,...

मनोरंजन डेस्क -- रविवार को खेले गए मुबंई इंडियंस व राजस्थान रॉयल्स के बीच सांसे थाम देने वाले मुकाबले में कृष्णप्पा गौतम ने रॉयल्स को शानदार जीत दिला दी.इस मुकाबले में  संजू सैमसन(52) और बेन स्टोक्स (40) की अहम पारियों के बाद कृष्णप्पा गौतम के 11 गेंदों पर नाबाद 33 रन की मैच विजयी पारी के दम पर...

स्पोर्ट्स डेस्क -- गुरुवार को होने वाले मैच में किंग्स इलेवन पंजाब टीम की कोशिश टूर्नामेंट में अजेय रही सनराइज़र्स हैदराबाद का रथ रोकने की होगी. दोनों टीमों के बीच श्रेष्ठ होने की जंग है क्योंकि ये दोनों टीमें पॉइंट्स टेबल में दूसरे और तीसरे स्थान पर है.

More Articles ...

Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.