ब्रेकिंग न्यूज़

'15 गेंदों में 70' रन ठोकने के बाद अफरीदी ने कहा-शेर अभी जिंदा है...

खेल कूद
Typography

स्पोर्ट्स डेस्क -- कनाडा में चल रही ग्लोबल टी-20 लीग में शाहिद अफरीदी ने अपनी धमाकेदार बल्लेबाजी से सभी को चौंका दिया.

स्पोर्ट्स डेस्क -- कनाडा में चल रही ग्लोबल टी-20 लीग में शाहिद अफरीदी ने अपनी धमाकेदार बल्लेबाजी से सभी को चौंका दिया.

बूम-बूम अफरीदी के मशहूर पूर्व पाकिस्तानी खिलाडी शहीद अफरीदी ने ब्रैम्प्टन वूल्व्स तरफ से खेलते हुए एडमॉन्टन रॉयल्स के गेंदबाजों की खूब खबर ली. ब्रैम्प्टन वूल्व्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 207 रनों का स्कोर खड़ा किया जिसके जवाब में एडमॉन्टन रॉयल्स टीम 9 विकेट पर 180 रन ही बना सकी और 27 रन के बड़े अंतर से मैच हार गई.

इससे पहले ब्रैम्प्टन वूल्व्स को लेंडल सिमंस और जॉर्ज मन्से ने तूफानी शुरुआत दी. दोनों ने मिलकर 25 गेंदों में 43 रन जोड़े. इसके बाद मुनरो और नीतीश कुमार सस्ते में आउट हो गए लेकिन लेंडस सिमंस ने 34 गेंदों पर 59 रन ठोक डाले. फिर एडमॉन्टन रॉयल्स के गेंदबाजों पर अफरीदी का कहर बरपा. पाकिस्तान के इस 40 साल के खिलाड़ी ने 40 गेंदों में नाबाद 81 रन कूट डाले.

अफरीदी ने अपनी आतिशी पारी के दौरान 5 छक्के और 10 चौके लगाए. मतलब उन्होंने 70 रन तो महज 15 गेंदों में ही ठोक दिए.बता दें शाहिद अफरीदी अब बहुत कम क्रिकेट खेलते हैं. पिछले 5 महीनों में उनका पहला मैच था और उन्होंने मैदान पर उतरते ही जबर्दस्त प्रदर्शन किया. 

वहीं शाहिद अफरीदी ने तूफानी पारी खेलने के बाद अपने ट्विटर अकाउंट से एक दिलचस्प पोस्ट किया. उन्होंने लिखा, 'शेर अभी जिंदा है.' दरअसल अफरीदी संन्यास ले चुके हैं लेकिन वर्ल्ड क्रिकेट में उनके काफी फैंस अब भी मौजूद है. 

BLOG COMMENTS POWERED BY DISQUS
Pin It
Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.