ब्रेकिंग न्यूज़

भारत से मिली हार के बाद 'खुदकुशी' करना चाहता था पाक टीम का यह सदस्य

खेल कूद
Typography

स्पोर्ट्स डेस्क -- 16 जून को विश्‍व कप 2019 खेले गए महामुकाबले में भारत के हाथों मिली करारी हार के बाद पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम के कोच मिकी आर्थर बड़ा खुलासा किया है। 

स्पोर्ट्स डेस्क -- 16 जून को विश्‍व कप 2019 खेले गए महामुकाबले में भारत के हाथों मिली करारी हार के बाद पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम के कोच मिकी आर्थर बड़ा खुलासा किया है। 

उन्होंने बताया कि जहां सोशल मीडिया पर पाकिस्‍तानी खिलाड़ियों की जमकर आलोचना हो रही है, वहीं कोच आर्थर ने स्‍वीकार किया कि टीम की इतनी आलोचना के बीच उनका खुदकुशी करने का मन हुआ था। सरफराज अहमद के नेतृत्‍व वाली पाकिस्‍तान को भारत के हाथों मैनचेस्‍टर के ओल्‍ड ट्रेफर्ड में डकवर्थ-लुईस प्रणाली के आधार पर 89 रन की हार मिली थी।

बता दें कि इस मैच में भारत ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर में 5 विकेट खोकर 336 रन बनाए थे। जवाब में बारिश के कारण पाकिस्‍तान को 40 ओवर में 302 रन का संशोधित लक्ष्‍य मिला। पाकिस्‍तान की टीम 40 ओवर में 212 रन बना सकी।

आर्थर ने न्‍यूजीलैंड के खिलाफ पाकिस्‍तान के मैच से पहले कहा कि 'पिछले रविवार को मैं खुदकुशी करना चाहता था। मगर आप जानते हैं कि यह सिर्फ एक प्रदर्शन था। यह बहुत जल्‍दी हो गया। आप एक मैच हारे, फिर एक और हारे। यह विश्‍व कप है। मीडिया का दबाव, जनता की उम्‍मीदें और ऐसे में आपका ऐसा प्रदर्शन। हम सभी उस जगह खड़े थे।

भारत के खिलाफ करारी शिकस्‍त के बाद पाकिस्‍तान की टीम ने जोरदार वापसी की और लॉर्ड्स पर दक्षिण अफ्रीका को 49 रन से मात दी व सेमीफाइनल में पहुंचने की अपनी उम्‍मीदों को जीवित रखा।गौरतलब है कि 2007 के विश्व कप में पाकिस्तान के तत्कालीन कोच बॉब वूल्मर की मौत हो गई थी, जो आज तक संस्पेंस बनी हुई है।

BLOG COMMENTS POWERED BY DISQUS
Pin It
Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.