ब्रेकिंग न्यूज़

दिल्ली के खिलाफ खत्म हुआ भुवनेश्वर कुमार के विकेटों का सूखा,हैदराबाद जीता

खेल कूद
Typography

स्पोेर्ट्स डेस्क -- टीम इंडिया की गेंदबाजी की रीढ़ और आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद टीम के कार्यवाहक कप्तान भुवनेश्वर कुमार का पिछले पांच मैचों से आईपीएल में चला आ रहा विकेटों का सूखा आखिरकर खत्म हो गया।

स्पोेर्ट्स डेस्क -- टीम इंडिया की गेंदबाजी की रीढ़ और आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद टीम के कार्यवाहक कप्तान भुवनेश्वर कुमार का पिछले पांच मैचों से आईपीएल में चला आ रहा विकेटों का सूखा आखिरकर खत्म हो गया।

भुवी ने आईपीएल में 5 मैच बाद 22.3 ओवर में 194 रन खर्च करने के बाद पहला विकेट हासिल किया। भुवी के लिए विकेटों का सूखा आईपीएल 11 के प्लेऑफ मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ शुरू हुआ था। 

ये सिलसिला फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ भी चला और सनराइजर्स खिताबी जीत नहीं हासिल कर सकी। केकेआर के खिलाफ प्लेऑफ मुकाबले में 38 रन खर्च किए और कोई सफलता उनके हाथ नहीं लगी। लेकिन फाइनल मुकाबले में उन्होंने कसी हुई गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर के स्पेल में महज 17 रन दिए लेकिन कोई विकेट नहीं झटक सके। 

नए सीजन में भुवी ने कार्यवाहक कप्तान के रूप में टीम की कमान संभाली। पहले मैच में सनराइजर्स को केकेआर के खिलाफ हार का मुंह देखना पड़ा। उस मैच में भुवी ने 37 रन दिए और उनका खाता खाली रहा। इसके बाद राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में भुवी की जमकर धुनाई हुई। 4 ओवर के स्पेल में उन्होंने 55 रन खर्च किए लेकिन कोई सफलता उनके हाथ नहीं लगी। इसके बाद आरसीबी के खिलाफ 12वें सीजन के तीसरे मैच में भी उनकी झोली खाली रही। 

वहीं दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ राजधानी के फिरोज शाह कोटला मैदान पर जैसे ही भुवी ने पृथ्वी शॉ को बोल्ड कर पवेलियन वापस भेजा। इसके साथ ही उनका विकेटों का सूखा खत्म हो गया। इसके बाद उन्होंने क्रिस मॉरिस को भी कैच आउट कराकर मैच में दूसरी सफलता हासिल की।

दिल्ली के खिलाफ भुवी ने 4 ओवर में 27 रन देकर 2 विकेट लिए।इसी के साथ हैदराबाद ने दिल्ली को 5 विकेट से रौंद दिया।  भुवी का विकेट के लिए आईपीएल में तरसना थोड़ी आश्चर्य की बात है क्योंकि साल 2016 और 2017 में क्रमश: 23 और 26 विकेट लेकर परपल कैप पर कब्जा किया था। 

BLOG COMMENTS POWERED BY DISQUS
Pin It
Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.