ब्रेकिंग न्यूज़

IPL 2019: हैदराबाद के तूफान को रोकने उतरेगी दिल्ली कैपिटल

खेल कूद
Typography

स्पोर्ट्स डेस्क -- दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर दिल्ली के धुरंधर गुरुवार को सनराइजर्स हैदराबाद के तुफान को रोकने के इरादे से उतरेंगे।

स्पोर्ट्स डेस्क -- दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर दिल्ली के धुरंधर गुरुवार को सनराइजर्स हैदराबाद के तुफान को रोकने के इरादे से उतरेंगे।

कोलकाता के खिलाफ इडेन गार्डन्स में अपने शुरुआती मैच में मिली हार से उबरने के बाद हैदराबाद ने अपने घर पर खेले अन्य दो मैच में धमाकेदार जीत हासिल की है। डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयर्स्टो के शानदार प्रदर्शन की बदौलत हैदराबाद ने घर पर विरोधी टीमों की लोहे के चने चबाने को मजबूर कर दिया।

एक बार फिर उसे घर के बाहर मैच खेलना है और इस बार उसकी भिड़ंत दिल्ली से उसके घर पर है। जहां उसने भी शानदार प्रदर्शन किया है। अब तक खेले 4 मैच में दिल्ली को 2 में जीत और 2 में हार का सामना करना पड़ा है। नए सीजन के शुरुआत दिल्ली ने मुंबई को मात देकर की थी इसके बाद घर पर चेन्नई ने उसे मात दी। चेन्नई के खिलाफ हार का सामना करने के बाद दिल्ली ने एक बार फिर घर पर कोलकाता के खिलाफ दम दिखाया और सुपर ओवर में  मात देकर सीजन की दूसरी जीत दर्ज की।

लेकिन इसके बाद मोहाली में दिल्ली की टीम अंतिम समय में जीती बाजी हार गई। जीत के करीब पहुंच चुकी दिल्ली ने आखिरी मौके में मैच के अपने हाथ से जाने दिया और पंजाब को तोहफे में जीत दे दी। ऐसे में उस पर इस शर्मनाक हार को भुलाकर एक बार फिर नए सिरे से शुरुआत करनी होगी। 

दोनों टीमों के पास स्टार फायर पावर है। सनराइजर्स के लिए जहां डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयर्स्टो लगातार धमाके कर रहे हैं। वहीं दिल्ली के लिए रिषभ पंत और पृथ्वी शॉ के बल्ले रन उगल रहे हैं। ऐसे में कोटला के छोटे मैदान पर स्पिनर्स के दबदबे के बीच रनों की जमकर बारिश होने की पूरी संभाना है। दोनों टीमों के पास शानदार स्पिनर्स भी हैं। ऐसे में दोनों टीमों के बीच कोटला के मैदान पर रनों की बारिश होती दिखेगी। 

BLOG COMMENTS POWERED BY DISQUS
Pin It
Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.