ब्रेकिंग न्यूज़

स्पोर्ट्स डेस्क -- भारतीय टीम के विश्व कप से बाहर होते ही पूर्व कप्तान व दिग्गज खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास लेने की चर्चा ने जोर पकड़ ली है.हालांकि अधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टी नहीं हुई है.

स्पोर्ट्स डेस्क -- भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद राजनीति की पिच पर अपनी पारी की शुरुआत कर सकते हैं। की माने तो क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद धोनी भाजपा का दामन थामेंगे।

मैनचेस्टर--क्रिकेट फैन्स के लिए मैनचेस्चर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान से गुड न्यूज है। मौसम बिल्कुल साफ है और आज रिजर्व डे वाले दिन भारत और न्यू जीलैंड के बीच सेमीफाइनल मुकाबला शुरू हो चुका है।

स्पोर्ट्स डेस्क -- 2019 विश्व कप के बाद आईसीसी ने सर्वश्रेष्ठ प्लेइंग इलेवन जारी की  है जिसमें दुनिया के नंबर वन बल्लेबाज भारतीय कप्तान विराट कोहली जगह नहीं दी गई है .इसके अलावा पूर्व कप्तान एमएस धोनी को प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया है.

स्पेर्ट्स डेस्क -- वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में टीम इंडिया की हार के बाद हाहाकर मच गया है. फैंस चाह रहे हैं कि कोच रवि शास्त्री को टीम इंडिया से हटाया जाए.

न्यूज डेस्क-- न्यूजीलैंड और भारत के बीच मंगलवार (9 जुलाई) को ओल्ड टैफर्ड मैदान पर खेला जाने वाला आईसीसी विश्व कप (ICC World cup 2019) का पहला सेमीफाइनल मैच बारिश ने कारण पूरा नहीं हो सका। अब मैच बुधवार (10 जुलाई) को पूरा होगा और वहीं से शुरू होगा, जहां रुका था। 

स्पोर्ट्स डेस्क -- मेजबान इंग्लैंड ने ऐतिहासिक लॉर्ड्स मैदान पर धड़कनों को थाम देने वाले रोमांचक मुकाबले में न्यूजीलैंड को रविवार को सुपर ओवर में अंतिम गेंद पर पराजित कर

स्पोर्ट्स डेस्क -- न्यूजीलैंड ने वर्ल्ड कप के पहले सेमीफाइनल में भारत को बेहद रोमांचक अंदाज में 18 रन से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। इस मैच में एक समय भारत का स्कोर 47.4 ओवर में 209/6 था और टीम को जीत के लिए 14 गेंदों में 31 रनों की आवश्यकता थी।

स्पोर्ट्स डेस्क -- आखिरकार विश्व कप का वो पड़ाव भी आया गया, जिसका पिछले काफी समय से हर क्रिकेट प्रेमियों को इंतजार था.वर्ल्ड कप के पहले सेमीफाइल में मंगलवार को भारत और न्यूजीलैंड की टीमे आमने सामने होगी.

More Articles ...