ब्रेकिंग न्यूज़

बरेली -- खाकी में मनचलों और बदमाशों को सबक सिखाने वाली बरेली की महिला सिपाही पूजा सक्सेना ने कई प्रतिभागियों को हराकर ''मिसेज भारत'' का खिताब अपने नाम कर लिया है.

मेरठ -- सूबे में योगी सरकार बनते ही सबसे पहले महिला सुरक्षा की बात की गई थी और महिलाओं की सुरक्षा के लिए एंटी रोमियो स्क्वायड का गठन भी किया गया था जिसके बाद कुछ दिन तक महिलाएं अपने आपको

बहराइच--परिंदो को मिलेगी मंज़िल एक दिन ये फैले हुए उनके पर बोलते है और वही लोग रहते है खामोश अक्सर ज़माने में जिनके हुनर बोलते हैं । किसी शायर की लिखी ये पंक्तियां नगर के खत्रीपुरा इलाके की रहने वाली रेनू के ऊपर सटीक बैठती है । 

न्यूज डेस्क--नरेंद्र मोदी के मंत्रिमंडल में मंत्रालयों का वितरण किया गया है। प्रधानमंत्री मोदी ने अपने मंत्रिमंडल बनाने के लिए कुछ चौंकाने वाले निर्णय लिए। सरकार का सबसे महत्वपूर्ण मंत्रालय माना जाने वाला वित्त मंत्रालय पहली बार एक महिला मंत्री के हाथों में सौंपा गया है। 

बागपत--यूपी बोर्ड 12वीं के नतीजों का इंतजार खत्म हो गया है। इस साल बागपत जिले के बड़ौत की रहने वाली तनु तोमर ने 97.80 प्रतिशत अंकों के साथ टॉप किया है। 

सोनभद्र -- लोकसभा चुनाव की आहट के ठीक पहले  देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र का दौरा करके 100 कुम्हारो  को इलेक्ट्रानिक चाक देकर उन्हें रोजगार बढ़ाने का रास्ता दिखाया है

एटा-- उत्तर प्रदेश में पुलिस की गिरती हुई छवि को एक महिला पुलिस कर्मी ने कैसे बदल दिया ये एटा से आई तस्वीरों को देखकर आप खुद ही चौक जायेगे। एटा में एसएसपी कार्यालय में तैनात महिला आरक्षी की ममता की खबर का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

सीतापुर --यूपी के सीतापुर में महिला समाख्या ने आर्थिक रूप से कमजोर महिलाओं को स्वावलंबी बनाने के उद्देश्य से महिला सशक्तिकरण सेंटर की स्थापना महोली तहसील में की है। इस सेंटर की स्थापना बीते वर्ष नवम्बर माह में की गई थी।

हाथरस-- जिले के एक छोटे से गाँव की रहने वाली एक बेटी  ने अपने देश का नाम रोशन किया। हाथरस की सदर तहसील क्षेत्र के गांव हतीसा भगवंत पुर की रहने वाली अर्चना शर्मा अमेरिका में फ्लैग फुटबॉल की अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता में देश की तरफ से अंडर 16 फुटबॉल टीम में चयन हुआ।