ब्रेकिंग न्यूज़

न्यूज डेस्क -- बीजेपी ने लोकसभा चुनाव के लिए अपने 36 उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी कर दी है। इस सूची में बीजेपी ने आंध्र प्रदेश, असम, महाराष्ट्र, ओडिशा राज्यों से उम्मीदवार उतारे हैं। बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ओडिशा के पुरी से तथा गिरीश बापट महाराष्ट्र के पुणे से चुनाव लड़ेंगे।

वाराणसी -- पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में पहुंची कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के रैली में कांग्रेस और भाजपा समर्थकों के बीच जमकर हाथापाई हुई. 

बलिया--बलिया जिले के बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह ने एक बार फिर भद्दा बयान दिया है। उन्‍होंने बसपा सुप्रीमो मायावती को लेकर अभद्र भाषा का प्रयोग किया और कहा कि वो रोज फेशियल करवाती हैं। 

न्यूज डेस्क -- कांग्रेस ने शुक्रवार देर रात सातवीं सूची में 35 उम्मीदवारों के नाम का एलान किया गया है। पार्टी ने यूपी की दो सीटों पर प्रत्याशी बदल दिए हैं।

लखनऊ -- बसपा सुप्रीमो व यूपी की पूर्व सीएम मायावती 2019 का लोकसभा चुनाव न लड़ने का ऐलान कर दिया. लेकिन पार्टी के लिए पूरे देश में प्रचार करेंगी.

लखनऊ -- लोकसभा चुनाव की तारिखों के एलान के बाद सभी राजनीतिक पार्टियां अब वोटरों के बीच अपनी पैठ को और मजबूत बनाने के लिए अपने चुनाव अभियान की शुरुआत कर चुकी हैं।

लखनऊ -- लोकसभा 2019 चुनाव के लिए 182 उम्मीदवारों की लिस्ट बीजेपी ने जारी कर दी है। गृहमंत्री राजनाथ सिंह लखनऊ से भाजपा के उम्मीदवार होंगे तो मोहनलालगंज एक फिर भाजपा ने कौशल किशोर पर भरोसा चताया है।

लखनऊ -- समाजवादी पार्टी से बगावत कर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) बनाने वाले शिवपाल यादव ने लोकसभा चुनाव के लिए मंगलवार को 31 प्रत्याशियों की सूची जारी की है.

न्यूज डेस्क -- लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के साथ ही सभी राजनीतिक पार्टियां अब वोटरों के बीच अपनी पैठ को और मजबूत बनाने के लिए अपने चुनाव अभियान की शुरुआत कर चुकी हैं।