ब्रेकिंग न्यूज़

न्यूज डेस्क -- देश में गुरुवार को लोकसभा चुनाव 2019 की मतगणना चल रही है। अभी तक प्राप्त रुझानों के आधार पर देश में एक बार फिर से मोदी सरकार बनती दिखाई दे रही है।

न्यूज डेस्क-- विभिन्न एग्जिट पोल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दूसरी पारी की भविष्यवाणी के बाद अब सभी विपक्षी दल अपने-अपने बयान दे रहे हैं। फिलहाल सभी को 23 मई का बेसब्री से इंतजार है।

मऊ -- अपने विवादित बयानों से हमेशा सुर्खियों में रहने वाले भारतीय सुहेलदेव समाज पार्टी के मुखिया ओमप्रकाश राजभर ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से भाजपा नेताओं दस-दस जूता मारने का फरमान भी जारी किया है।

लखनऊ--कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने लोकसभा चुनाव के दौरान हद पार कर दी। सरकार को लगातार असहज कर रहे मंत्री को सीएम योगी आदित्यनाथ ने बर्खास्त करने की सिफरिश की है। 

सोनभद्र -- लोकसभा चुनाव 2019 के अंतिम चरण 19 मई को होने वाले मतदान में प्रचार-प्रसार का कार्य चरम पर है जिसको लेकर सभी प्रत्याशियों ने कमर कस लिया है।

लखनऊ -- ढाई दशक पुरानी दुश्मनी को भुलाकर सपा-बसपा इस बार लोकसभा का चुनाव एक साथ मिलकर लड़े. सपा-बसपा गठबंधन का दावा है कि जातीय अंकगणित उनके पक्ष में है और इस बार वे भाजपा को हाशिए पर ले आएंगे.

न्यूज डेस्क -- निर्वाचन आयोग से भाजपा नेता व पंजाब के गुरदासपुर संसदीय क्षेत्र से उम्मीदवार सनी देओल को आदर्श आचार संहिता का कथित तौर पर उल्लंघन करने के लिए नोटिस भेजा है।

न्यूज डेस्क-- सातवें चरण के अंतिम दिन आज कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पूर्वांचल में एक फिर विरोधियों को अपनी ताकत का एहसास कराएंगी।