ब्रेकिंग न्यूज़

नई दिल्ली -- भारतीय जनता पार्टी ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की एक ओर लिस्ट जारी कर दी है।भाजपा की मंगलवार शाम जारी इस लिस्ट में 39 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया है। इसमें 29 उत्तर प्रदेश और 10 पश्चिम बंगाल की सीटे हैं।

नई दिल्ली -- भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी के बाद अब दिग्गज नेताओं में शुमार मुरली मनोहर जोशी का भी लोकसभा चुनाव से पत्ता कट गया है। जोशी वर्तमान में उत्तर प्रदेश के कानपुर से सांसद हैं।

बहराइच  -- भारतीय जनता पार्टी का दामन छोड़ कांग्रेस का हाथ थामने वाली बहराइच के सांसद सावित्री बाई फुले ने आज भाजपा , सपा व बसपा पर जमकर निशाना साधा ...

फतेहपुर--लोकसभा चुनावों को लेकर आदर्श आचार संहिता लागू हो गई है। सभी पार्टी के प्रत्याशी चुनाव प्रचार में पूरी तरह से जुट गए हैं। वहीं यूपी के फतेहपुर जिले में सपा छोड़कर कांग्रेस में आए पूर्व सांसद राकेश सचान ने जिला प्रशासन पर बीजेपी के कार्यकर्ता बन कर काम करने का आरोप लगाया है। 

न्यूज डेस्क -- केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने नागपुर लोकसभा सीट के लिए सोमवार को नामांकन-पत्र दाखिल किया। इस सीट पर 11 अप्रैल को मतदान होगा।

न्यूज डेस्क -- बीजेपी ने लोकसभा चुनाव के लिए अपने 36 उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी कर दी है। इस सूची में बीजेपी ने आंध्र प्रदेश, असम, महाराष्ट्र, ओडिशा राज्यों से उम्मीदवार उतारे हैं। बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ओडिशा के पुरी से तथा गिरीश बापट महाराष्ट्र के पुणे से चुनाव लड़ेंगे।

नई दिल्ली--दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं के टिकट काटने पर तंज कसा है। केजरीवाल ने लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी का टिकट काटने पर ट्विटर पर इसे हिंदू परंपरा का अपमान बताया। 

लखनऊ -- लोकसभा चुनाव की तारिखों का एलान होते ही सभी राजनीतिक पार्टी अपने-अपने पत्ते खुलने शुरु कर दिए है.वहीं नेताओं का अपनी जीत को लेकर दल बदलने का सिलसिला लगातार जारी है.

न्यूज डेस्क -- कांग्रेस ने शुक्रवार देर रात सातवीं सूची में 35 उम्मीदवारों के नाम का एलान किया गया है। पार्टी ने यूपी की दो सीटों पर प्रत्याशी बदल दिए हैं।