ब्रेकिंग न्यूज़

न्यूज डेस्क -- भाजपा नेता नरेश अग्रवाल ने सपा के कद्दावर नेता आजम खान पर विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि आजम खान समाजवादी पार्टी के लिए कोढ़ की तरह हैं.

न्यूज डेस्क -- कर्नाटक में सियासी संकट के बाद अब गोवा में राजनीतिक घमासान शुरू हो गया है. गोवा में कांग्रेस के कुल 15 विधायकों में से 10 विधायक भाजपा में शामिल हो गए हैं. हैरान करने वाली बात यह है कि नेता विपक्ष भी भारतीय जनता पार्टी का दामने थाम लिया है.

लखनऊ -- मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का बजट आज वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने पेश किया। निर्मला सीतारमण के इस बजट को बसपा मुखिया मायावती ने प्राइवेट सेक्टर को बढावा देने वाला बताया है।

बलिया -- यूपी में बलिया के बैरिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह अपने विवादित बयानों के लिए जाने जाते हैं। सुरेंद्र सिंह को इस बात से परवाह नहीं रहती है कि उनके इस तरह के बोल से बीजेपी को कितनी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है।

न्यूज डेस्क -- कर्नाटक में चल रहे सियासी ड्रामे पर गुरुवार को देश की सर्वोच्च अदालत में सुनवाई हुई। सुप्रीम कोर्ट ने विधायकों के इस्तीफे के मुद्दे पर सुनवाई करते हुए, इस्तीफा देने वाले विधायकों को शाम छह बजे तक स्पीकर के सामने पेश होने का आदेश दिया।

न्यूज डेस्क -- कांग्रेस अध्यक्ष पद से फाइनली इस्तीफा देने के बाद राहुल गांधी का एक नया विडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

मेरठ -- भाजपा की फायर ब्रांड नेता साध्वी प्राची रविवार को एक सत्संग के कार्यक्रम में मेरठ पहुँची , यहां उन्होंने मंच से बोलते हुए कहा कि एक सप्ताह से मीडिया विधायक की बेटी द्वारा भागकर शादी करने की खबर ज़ोर-शोर से दिखा रहा है।

फर्रुखाबाद--लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को मिली हार के बाद राष्ट्रीय सचिव रोहित सिंह चौहान फर्रुखाबाद 2022 के चुनाव की समीक्षा के लिए पहुंचे।उन्होंने लोकसभा चुनाव में मिली हार की जिम्मेदारी को राहुल गांधी ने अपने ऊपर लेकर अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है।

न्यूज डेस्क -- कांग्रेस अध्यक्ष पद से राहुल गांधी के इस्तीफे के बाद पार्टी एक कोहराम मचा हुआ है वहीं एक बड़ी खबर आ रही है कि एक और बड़े नेता ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है.