ब्रेकिंग न्यूज़

फर्रूखाबाद-- यूपी में 2022 के विधानसभा चुनाव में अपना जनाधार वापस लाने की तैयारी में कांग्रेस नेता एक बार फिर जुट गए हैं. शुक्रवार को कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजय कुमार सिंह उर्फ लल्लू फर्रुखाबाद पहुंचे.  

अंबेडकरनगर --  यूपी के कानून मंत्री बृजेश पाठक ने आज जिले के सर्किट हाउस में प्रेस वार्ता की।वही इस प्रेस वार्ता के दौरान उत्तर प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को मीडिया के सामने रखा।

बलिया -- यूपी के बलिया में बैरिया  के भाजपा विधायक  सुरेन्द्र सिंह ने अपने ही शासन के मंत्रियो और विधायको को भौतिक साधनों का कम प्रयोग करने की नसीहत  दिया है तो

लखनऊ -- बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के दो वरिष्ठ नेताओं ने मायावती को बड़ा झटका देते हुए सपा दामन धाम दिया है जिन्हें आज समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पार्टी की सदस्यता दिलाई.

रामपुर -- सपा की बागी व भाजपा नेता अभिनेत्री जयाप्रदा ने समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव पर पलटवार करते हुए बड़ा बयान दिया है।

लखनऊ -- शिवपाल और अखिलेश यादव के बीच चल रहे टकराव में अब सुलह की कोई गुंजाइश नहीं बची है।विधानसभा में समाजवादी पार्टी एवं विपक्ष के नेता रामगोविंद चौधरी ने कभी पार्टी के कद्दावर नेता रहे शिवपाल यादव की विधानसभा सदस्यता के विरुद्ध याचिका प्रस्तुत की है।

लखनऊ -- उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम व सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार द्वारा पेश किये गए ढाई साल के रिपोर्ट कार्ड तंज कस है।सीएम योगी ने एक-एक करके जहां अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाईं,

न्यूज डेस्क -- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी 17 सितंबर को 69 साल के हो गए हैं। मंगलवार को जन्मदिन के अवसर पर प्रधानमंत्री मोदी गुजरात में हैं और अपनी मां का आशीर्वाद लेंगे।

सोनभद्र -- जिले के उभ्भा गांव में पहुचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को सम्बोधित किया। जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री के आदेश पर यहां आया हूँ।