ब्रेकिंग न्यूज़

बिहार में इंजीनियर बनकर खुश हुईं सनी लियोनी, तेजस्वी ने किया ये कमेंट

मनोरंजन
Typography

बिहार । बिहार परीक्षा को लेकर हमेशा सुर्खिोयों में रहता है, लेकिन इसबार की एक परीक्षा का परिणाम सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

बिहार । बिहार परीक्षा को लेकर हमेशा सुर्खिोयों में रहता है, लेकिन इसबार की एक परीक्षा का परिणाम सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

बिहार के लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण विभाग के लिए जूनियर इंजीनियर की परीक्षा का परिणाम कल से ही सुर्खियां बटोर रहा है। दरअसल, इस परीक्षा के परिणाम में सनी लियोनी नाम की उम्मीदवार ने मेरिट लिस्ट में टॉप किया है। इसे लेकर बॉलीवुड की हॉट स्टार  सनी लियोनी ने भी ट्वीट कर चुटकी ली है।

सोशल मीडिया पर ये ख़बर वायरल होने के बाद सनी लियोनी ने ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है,"हाहा, मैं बेहद ख़ुश हूं कि दूसरी सनी ने इतना अच्छा स्कोर किया है!"

बता दें कि ये मामला लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण विभाग, पीएचईडी का है। विभाग ने जूनियर इंजीनियर पदों पर भर्ती के लिए आयोजित परीक्षा की मेरिट लिस्ट जारी कर दी और इस मेरिट लिस्ट में टॉप पर सनी लियोनी का हैं। उसे कुल 98.50 फीसदी नंबर मिले हैं।

वहीं आरजेडी के नेता व लालू के बेटे तेजस्वी यादव ने इस मामले पर ट्वीट कर सीएम नीतीश कुमार पर तंज कसा है। उन्होंने लिखा है कि नीतीश कुमार की कार्यशैली के चलते सनी लियोन ने बिहार में जूनियर इंजीनियर की परीक्षा टॉप की हैं। नीतीश जी ने बिना परीक्षा ‘डिग्री दिखाओ,टीचर बनो की नीति अपनाकर शिक्षा का बंटाधार किया। अब वही सिविल इंजीनियरिंग में डिग्री के आधार पर इंजीनियर नियुक्ति में कर रहे है।

Pin It