ब्रेकिंग न्यूज़

पुलवामा आतंकी हमले पर भड़का बॉलीवुड, सोशल मीडिया पर जताया गुस्सा

मनोरंजन
Typography

मनोरंजन डेस्क -- जम्मू-कश्मीर के पुलवामा गुरुवार को हुए हृदय विदारक आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 42 जवान शहीद हो गए.इस दर्दनाक घाटना से पूरा देश सदमे में है तो वहीं बॉलीवुड ने भी इसकी कड़ी निंदा की है.

मनोरंजन डेस्क -- जम्मू-कश्मीर के पुलवामा गुरुवार को हुए हृदय विदारक आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 42 जवान शहीद हो गए.इस दर्दनाक घाटना से पूरा देश सदमे में है तो वहीं बॉलीवुड ने भी इसकी कड़ी निंदा की है.

सूत्रों की माने तो इस आत्मघाती हमले की प्लानिंग आतंकी संगठन एक साल से कर रहा था. जिसमें राजमार्ग पर विस्फोटकों से लदी एक एसयूवी CRPF की बस से जानबूझ कर भिड़ा दिया गया और इसके बाद भयावह विस्फोट हुआ. ये नृशंस आतंकी हमले के बाद पूरा देश हिल गया है.

इस इंसानियत को शर्मशार करती इस हरकत से देश भर के लोगों में आक्रोश है. वहीं बॉलीवुड सितारों ने भी आतंकी हमले की कड़ी निंदा करते हुए सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया है. इनमें सलमान खान, प्रियंका चोपड़ा, अनुपम खेर, अक्षय कुमार, जावेद अख्तर, विक्की कौशल आदि शामिल हैं.

अनुपम खेर ने लिखा 'पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए कायरता भरे आतंकी हमले से मैं बहुत दुखी हूं और गुस्सा भी. मेरी संवेदनाएं उन परिवारों के साथ हैं जिन्होंने आज एक बेटा, भाई, पति और पिता खोया है. मैं घायल जवानों के जल्द ठीक होने की कामना करता हूं.'

आतंकी हमले से दुखी आमिर खान ट्वीट पर लिखा- पुलवामा में हमारे सीआरपीएफ जवानों पर हुए आतंकवादी हमले के बारे में पढ़कर मैं स्तब्ध हूं. यह बहुत दुखद है. उन जवानों के परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं जिन्होंने अपनो को खोया है.

अक्षय कुमार ने ट्वीट कर कहा 'पुलवामा में CRPF के जवानों पर हुआ नृशंस आतंकी हमला विश्वास से परे है, भगवान उनकी आत्मा को शांति दे, और उनके दुःखी परिवारों को शक्ति प्रदान करें. घायलों को शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं. हम इसे भूलने नहीं दे सकते.'

वहीं प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट कर लिखा 'मैं पुलवामा हमले से अब तक सदमे में हूं. नफरत कभी भी जवाब नहीं हो सकती. भगवान शहीदों और घायल सीआरपीएफ जवानों के परिवारों को शक्ति दे.'

उरी स्टार विक्की कौशल ने लिखा- 'आतंकी हमले के बारे में जाकर दुखी और सदमे में हूं. मेरा CRPF के उन बहादुर शहीद जवानों के परिजनों के लिए भर आता है. जो जवान घायल हैं वे जल्द स्वस्थ हो'.

Pin It