ब्रेकिंग न्यूज़

न्यूज डेस्क -- जम्मू-कश्मीर से धारा 370 व 35A को खत्म किए जाने के बाद अब केंद्र की मोदी सरकार घाटी में वर्षों से बंद पड़े हजारों मंदिरों को खोलने की तैयारी में है। गृह राज्यमंत्री जी. किशन रेड्डी ने सोमवार को कहा कि सरकार घाटी में बंद पड़े मंदिरों का सर्वे करा रही है।

न्यूज डेस्क -- सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के प्रतिनिधियों की अध्यक्षता वाली जीएसटी परिषद की 37वीं बैठक आज सपन्न हुई।

न्यूज डेस्क -- पाकिस्तान की शर्मनाक हरकत लगातार जारी है।नापाक पाकिस्‍तान में आए दिन हिन्दुओं पर अत्याचार और हमले हो रहे हैं।

न्यूज डेस्क --लखनऊ से सांसद व रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने रविवार को एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जहां तक अनुच्छेद 370 का सवाल है, यह संविधान में एक 'नासूर' था।

न्यूज डेस्क -- केंद्र सरकार की मोदी सरकार ने ई-सिगरेट व ई-हुक्क को पूरी तरह से बैन कर दिया है।यहीं नहीं इसका उल्लंघन पर जेल और जुर्माना दोनो हो सकता है।

न्यूज डेस्क -- लगातार हो रही बारिश ने कई प्रदेशो का हाल-बेहाल कर रखा है।वहीं मौसम विभाग ने आगामी 24 घंटों में  मध्य प्रदेश के 17 जिलों में भारी से अति भारी बारिश की चेतावनी जारी की है।

नई दिल्ली-- कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह सोमवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम से मुलाकात करने यहां तिहाड़ जेल पहुंचे।

न्यूज डेस्क -- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अमेरिका यात्रा के लिए पाकिस्तान अपना एयरस्पेस देने से इंकार कर दिया है। इससे पहले भारत ने पिछले हफ्ते पीएम मोदी की यूएस यात्रा के लिए उससे एयरस्पेस देने का औपचारिक अनुरोध किया था।

न्यूज डेस्क --भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 17 सितंबर को अपना 69वां जन्मदिन मनाएंगे।वहीं पीएम मोदी के जन्मदिन को सूरत में 7000 किलो का 700 फीट लंबा केक काटा जाएगा। जिसे बेकरी ने ‘केक अगेंस्ट करप्शन’ नाम दिया है।

More Articles ...