ब्रेकिंग न्यूज़

न्यूज डेस्क -- गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर का रविवार को निधन हो गया। वह अग्नाशय के कैंसर से जूझ रहे थे। पर्रिकर के निधन के बाद केंद्र सरकार ने 18 मार्च को राष्ट्रीय शोक का ऐलान कर दिया है।

न्यूज डेस्क --  गोवा के मुख्यमंत्री रहे मनोहर पर्रिकर का 63 वर्ष की आयु में निधन हो गया। रविवार शाम 6.40 बजे उन्होंने अंतिम सांस ली।

न्यूज़ डेस्क--जम्‍मू कश्‍मीर के राजौरी स्थित सुंदरबनी में पाकिस्‍तानी सेना की ओर से गोलीबारी की की गई है। सोमवार को एलओसी पर हुई फायरिंग में सेना का एक जवान शहीद हो गया तो तीन जवान घायल हैं। 

श्रीनगर-- जम्‍मू कश्‍मीर में आतंकियों की कायराना हरकतें लगातार जारी हैं। शोपियां में आतंकियों ने एक महिला एसपीओ की हत्‍या कर दी है। इस स्‍पेशल पुलिस ऑफिसर का नाम खुशबू जान बताया जा रहा है।

न्यूज डेस्क -- मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद भारतीय जनता पार्टी के प्रमोद सावंत गोवा के मुख्यमंत्री बनाए गए हैं। सावंत ने सोमवार देर रात दो बजे गोवा के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली।

न्यूज डेस्क -- लोकसभा चुनावों की राजनीतिक सरगर्मी बढ़ने के साथ-साथ सट्टा बाजार में भी गहमागहमी आ गई है। 17वीं लोकसभा में सीटों की बाजी किस राजनीतिक दल के हाथ लगेगी इसे लेकर सट्टा बाजार में भविष्यवाणी होने लगी है।

अहमदाबाद--साइबर अटैकर्स इस समय राजनीतिक पार्टियों को अपना निशाना बनाये हुए हैं। अभी हाल ही में बीजेपी की वेबसाइट को हैक करनी के बाद इन शातिरों ने कांग्रेस की वेबसाइट पर अटैक कर दिया। 

More Articles ...