ब्रेकिंग न्यूज़

न्यूज डेस्क -- लोकसभा चुनावों में बीजेपी के शानदार जीत की तरफ बढ़ने के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के लोगों और पार्टी कार्यकर्ताओं को धन्यवाद दिया है। इसके अलावा उन्होंने गठबंधन पर भरोसा जताने के लिए भी लोगों का शुक्रिया अदा किया है।

न्यूज डेस्क -- लोकसभा चुनाव 2019  का आज फाइनल राउंड है. वोटों की गिनती जारी है. इस बार पोस्टल बैलेट और ईवीएम की गिनती साथ-साथ हो रही है.

न्यूज डेस्क -- जम्मू-कश्मीर के मेंढर सेक्टर में आईईडी ब्लास्ट की खबर आ रही है। मिली जानकारी के मुताबिक मेंढर इलाके में पुंछ सेक्टर में एलओसी के पास ये धमाका हुआ। इस धमाके में एक जवान की मौत हो गई है वहीं 7 जवान घायल हो गए हैं।

न्यूज डेस्क -- एक तरफ जहां पूरे देश इलेक्‍ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) की सुरक्षा में जवान तैनात हैं तो वहीं नॉर्थ ईस्‍ट के अरुणाचल प्रदेश में कुछ अज्ञात लोग इसे लेकर फरार हो गए।

न्यूज डेस्क -- रमजान खत्म होते ही सऊदी अरब में तीन प्रमुख स्कॉलर को सजा-ए-मौत दी  जाएगी. इनमें सलमान अल अवदाह अंतरराष्ट्रीय प्रसिद्धि पाने वाले सुधारवादी हैं, अवद अल करनी उपदेशक, अकेडमिक और लेखक हैं, जबकि अली अल ओमारी जाने माने ब्रॉडकास्टर हैं. इन पर कथित तौर से आतंकवाद के आरोप हैं. 

न्यूज डेस्क--लोकतंत्र के महापर्व का कल परिणाम आने वाला है। ऐसे में प्रत्येक जगह त्रिस्तरीय सुरक्षा में ईवीएम की निगरानी की जा रही है और कल के लिए भी सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है।

न्यूज डेस्क--लोकसभा चुनावों की मतगणना शुरू होने के साथ ही शेयर बाजार के सूचकांक नई ऊंचाइयों पर पहुंच गए। शेयर बाजार के इतिहास में यह पहली बार है जब सेंसेक्‍स ने इतनी बड़ी बढ़त दर्ज की है।

न्यूज डेस्क --  लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजे आने में महज अब कुछ ही घंटे बचे है।ऐसे सभी पार्टियों की धड़कने बढ़ने लगी है।वहीं पड़ोसी देश पाकिस्तान भी इन नतीजे पर अपनी नजर बनाए हुए है। 

कश्मीर-- घाटी में आतंकियों के मंसूबों पर भारतीय सेना अपनी मुस्तैदी से लगातार पानी फेरने का काम कर रही है।जम्मू कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है।

More Articles ...