ब्रेकिंग न्यूज़

हेल्थ डेस्क -- तेजपत्ते का इस्तेमाल ज्यादातर पकवानों में किया जाता है.क्या आप को पता मसाले के तौर पर इस्तेामल होने वाली इन पत्त‍ियों में कई औषधीय गुण भी पाए जाते हैं. तेजपत्ते में भरपूर मात्रा में एंटी-ऑक्सीडेंट पाया जाता है.

हेल्थ डेस्क -- अगर आप भी गर्मी से बचने लिए घंटों एसी का सहारा लेते है तो सतर्क हो जाइये आप कई सारी बीमारियों के चंगुल में फंस सकते हैं.

हेल्थ डेस्क--भीषण गर्मी का प्रकेप लगभग पूरे भारत में छा चुका है। ऐसे में तेज धूप का असर सिर्फ शरीर और त्‍वचा पर ही नहीं पड़ता है, यह आंखों के लिए भी हानिकारक है। 

हेल्थ डेस्क -- आजकल सभी लोग अपनी त्‍वचा की देखभाल को लेकर काफी सजग रहते हैं, जिसके लिए आप सैलून या फिर कई ब्‍यूटी व स्किन केयर प्रॉडक्‍ट्स का इस्‍तेमाल करते हैं।

हेल्थ डेस्क -- अगर आप चाय के शौकीन है तो ये खबर आप के लिए है। हमारे देश में चायप्रेमियों की कमी नहीं है, बहुत से लोग ऐसे है जिन्‍हें सिर्फ चाय पीने का बहाना चाह‍िए। हमारे यहां हर मौसम के अनुसार और कई वैरायटी की चाय मिलती है।

हेल्थ डेस्क -- वैसे तो गर्मियों में गन्‍ने का जूस पीना सभी को पसंद होता है। गन्‍ने का ठंडा और मीठा जूस गाले में ठंडक का एहसास जगा कर शरीर को पूरी तरह से तरोताजा बना देता है।

स्वास्थ्य डेस्क -- सांसों की बदबू के कारण कई बार आपको शर्मिन्दगी का सामना करना पड़ता है। आमतौर पर मुंह की सफाई न करने के कारण मुंह से ऐसी समस्याएं उत्पन्न होती है।

न्यूज डेस्क -- रमजान का पाक महीने की शुरुआत हो चुकी है. इस महीने में मुस्लिम समुदाय के लोग पूरे 30 दिन रोजे रखते हैं. सेहरी के वक्त खाने के बाद पूरे दिन भूखे रहकर अल्लाह की इबादत करते हैं और शाम को

हेल्थ डेस्क -- वैसे हर फल अपनी अपनी अहमियत रखता है लेकिन सेब स्वास्थ्य के लिए बेहद लाभकारी फल है। हर रोज एक सेब खाने से कई बीमारियां को दूर किया जा सकता है ।

More Articles ...