ब्रेकिंग न्यूज़

बुलंदशहर: एक माह बाद कोमा से बाहर आई गैंगरेप पीड़िता ने बयां की खौफनाक दास्तान

अपराध
Typography

बुलंदशहर--यूपी के बुलंदशहर में फुफेरी बहन की शादी में शिरकत करने गई नाबालिग किशोरी के साथ उसके ही रिश्ते के भाई और उसके दोस्त ने रिवाल्वर की नोक पर गैंग रेप किया। 

बुलंदशहर--यूपी के बुलंदशहर में फुफेरी बहन की शादी में शिरकत करने गई नाबालिग किशोरी के साथ उसके ही रिश्ते के भाई और उसके दोस्त ने रिवाल्वर की नोक पर गैंग रेप किया। 

अपनों की ही हवस का शिकार हुई पीड़िता पिछले 1 महीने से कोमा में थी और अब जैसे ही कोमा से बाहर निकली तो पीड़िता ने कागज पर लिख कर अपने साथ हुई दरिंदगी की कहानी परिजनों को बताई। पुलिस ने दो दरिंदों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कर एक को गिरफ्तार कर लिया है और पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा है । गैंगरेप के आरोपी के पिता के बसपा सुप्रीमो मायावती से राजनीति रिश्ते व नजदीकी होने का भी दर्ज रिपोर्ट में दावा किया गया है।

दरअसल 15 अप्रैल को किशोरी की फुफेरी बहन की शादी थी। 14 अप्रैल को अलीगढ़ से बुलंदशहर के पहासू में अपनी बुआ के यहां आई थी। आरोप है कि खाना देने के बहाने किशोरी को रिश्ते के भाई प्रेम ने कमरे में बुलाया और अपने पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर की नोक पर प्रेम और उसके दोस्त छोटे खा ने रात भर दरिंदगी की। गैंगरेप की वारदात के बाद पीड़िता कोमा में चली गई और जैसे ही अब 2 दिन पहले कोमा से बाहर आई तो पीड़िता ने अपने साथ हुई हैवानियत की कहानी अपने परिजनों को कागज पर लिखकर बतायी, जिसे पढ़कर परिजन सकते में रह गए। बस फिर क्या था पीड़िता के परिजनों ने प्रेम और उसके दोस्त छोटे खा के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कराया।

पीड़िता के परिजनों की मानें तो प्रेम के पिता सूरजपाल के मायावती से राजनीतिक रिश्ते हैं और वैवाहिक कार्यक्रमों में आना जाना है। मायावती से नजदीकी के चलते ही दबंगो ने पीड़िता के परिवार पर रिपोर्ट दर्ज न कराने का दवाब बना रखा था। मायावती से नजदीकी रिश्तों का जिक्र दर्ज रिपोर्ट में भी किया गया है ।

बुलंदशहर का एसएसपी भी स्वीकार कर रहे हैं की दरिंदगी का शिकार पीड़िता 1 महीने तक कोमा में रही और 2 दिन पहले ही कोमा से बाहर निकली तो आरोपियों के खिलाफ मामले की जानकारी  दी, जिसके बाद आरोपियो के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर ली गई । पुलिस ने पीड़िता के रिश्ते के भाई आरोपी प्रेम को गिरफ्तार करने का दावा कर रही है और उसके पिता के लाइसेंसी रिवाल्वर के निरस्तीकरण की कार्रवाई की जा रही है।

Pin It