ब्रेकिंग न्यूज़

कन्नौज -- उत्तर प्रदेश के कन्नौज में कक्षा आठ में पढ़ने वाली एक किशोरी के साथ घर में घुसकर युवक जबरन बलात्कार किया।

बहराइच--नानपारा कोतवाली इलाके के जंगलीनाथ मंदिर के पास एक दुकानदार अपनी दुकान के आगे धूल न उड़े इसके लिए पानी डाल रहा था तो बगल के दुकानदार ने अपनी दुकान के लिए एक बाल्टी पानी लाने का आदेश दिया।  

प्रतापगढ़--अंतू कोतवाली के दूबेपुर भुआलपुर की रहने वाली कल्पना के बेटे मनोज सिंह का क्षतविक्षत शव लालगंज की चौकी से महज डेढ़ सौ मीटर की दूरी पर पुलिस ने बरामद किया। 

प्रतापगढ़ -- जिले के जेठवारा कोतवाली इलाके के पूरनपुर में घर के एक कमरे में नाबालिग प्रेमी युवगल का शव मिलने से इलाके में हड़कम्प गया।

बहराइच--स्कूल से पढ़कर वापस लौटा सुजातपुर बरईविलासा गांव निवासी एक 10 वर्षीय मासूम गांव के बाहर खेत में कुछ बच्चों के साथ खेल रहा था। इसी दौरान पुरानी रंजिश में एक महिला ने गला रेतकर उसकी हत्या कर दी। 

बाराबंकी -- यूपी के बाराबंकी जिला में नगर पंचायत फतेहपुर के अधिशासी अधिकारी योगेश कुमार मिश्र को एक सभासद के बेटे ने पीटकर बूरी तरह से घायल कर दिया।

न्यूज डेस्क -- पापा मेरे साथ गलत हरकत करते हैं। मैंने कई बार मां को बताया, पर वो भी उन्हें कुछ नहीं कहती। नाबालिग बेटी ने बाप की पोल खोली तो मामला जानकर पुलिस हैरान रह गई।

प्रतापगढ --यूपी का प्रतापगढ़ दिनदहाड़े बैंक लूट के चलते एक बार दहल गया। जिले की नगर कोतवाली के सबसे पॉश इलाके मीरा भवन चौराहे के पास जिला जज आवास से महज पांच सौ मीटर की दूरी पर दिनदहाड़े हुई लूट की इस वारदात से इलाके में हड़कम्प मच गया। 

मुजफ्फनगर -- यूपी के शामली में सड़क किनारे एक युवक की लाश मिलने से हड़कंप मच गया. जानकारी के मुताबिक मुजफ्फरनगर से युवक का अपहरण कर शामली में ले जाकर दोस्तों ने गोली मारकर मौत के घाट उतारा दिया.