ब्रेकिंग न्यूज़

मेरठ -- यूपी के मेरठ जिले में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां जमीन को लेकर दो भाइयों में जमकर लाठी डंडे व पथराव हुआ। जिसके बाद बड़े बेटे ने बाप की लाठी- डंडो से पीट-पीटकर कर हत्या कर दी।

एटा--जनपद एटा के अलीगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत सुमौर गांव में सरेआम पानी भरने को लेकर हुए मामूली विवाद हो गया था। तभी दबंगों ने गर्भवती महिला को तमंचे से गोली मार दी जिससे उसकी मौत हो गई। 

न्यूज डेस्क -- यूपी की मुजफ्फरनगर पुलिस को सोवार को से बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में दो बदमाश ढेर हो गए हैं। एक बदमाश पर एक लाख तो दूसरे पर 50 हजार का इनाम था।

एटा--उत्तर प्रदेश में दलित महिलाओं के साथ रेप और गैंगरेप की घटनाएं रुकने का नाम नही ले रही है। ताजा मामला जनपद एटा में सामने आया है, जहा बेहोश कर 4 आरोपियों ने तमंचे की नोंक पर दलित युवती से बारी-बारी से गैंगरेप किया।

संभल -- यूपी मे क़ानून व्यवस्था पर सवाल खडे हो गए है। संभल जिले के थाना बनियाठेर क्षेत्र में बुधवार की शाम कैदियों से भरी पुलिस की गाड़ी पर हथियारबंद बदमाशों ने अचानक हमला बोल दिया और ताबड़तोड़ फायारिंग करते हुए तीन कैदियों को छुड़ाकर फरार हो गए।

न्यूज डेस्क -- इंदौर से जबलपुर आने वाली ओवरनाइट एक्सप्रेस के बी-1 (एसी-2) कोच में आरपीएफ के डीआईजी पर इसी कोच में यात्रा कर रही जबलपुर रेल मंडल के परिचालन विभाग के एक आईआरटीएस अधिकारी की पत्नी ने छेडख़ानी का गंभीर आरोप लगाया है।

मेरठ --यूपी के मेरठ जिले में रेड लाइट एरिया तो बंद हो गया ।लेकिन  हाई प्रोफाइल  होटलों में देह व्यापार का धंधा खूब फल-फूल रहा है। मेरठ में बुधवार को पुलिस ने होटल साहिल पर छापेमारी की ।

फर्रूखाबाद-- बीती देर रात बुलेरों पर सवार होकर आये आधा दर्जन चोरों ने फ़िल्मी स्टाइल से सर्राफा दुकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया| वह महज पांच मिनट में ही घटना करके चले भी गये | घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पंहुची और जाँच पड़ताल की|