ब्रेकिंग न्यूज़

मेरठ -- यूपी के मेरठ में निर्भयाकांड जैसी एक खौफनाक वारदात सामने आई है। जहां गांव के 6 दबंगों ने नाबालिक युवती को जंगल में ले जाकर बारी-बारी से रेप की वारदात को अंजाम दिया

फर्रुखाबाद -- यूपी में एक बार योगी की पुलिस का शर्मनाक चेहरा सामने आया है ।अगर पुलिस महिलाओं की रक्षा करने की बजाए महिलाओं का शोषण करना शुरू कर देगी तो अपराधी और पुलिस में क्या फर्क रह जाता है।

मेरठ --यूपी के मेरठ में अपराधियों में पुलिस का जरा सा भी खौफ नहीं है। यहां दिनदहाड़े कमिश्नरी ऑफिस के बाहर से छात्रा को उठाने का प्रयास किया गया।

मेरठ -- यूपी के मेरठ में बदमाशों को पुलिस का डर बिल्कुल भी नहीं रहा है, बदमाश लगातार पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं । ताजा मामला मेरठ के सर्राफा बाजार का है ,जहां दिनदहाड़े बदमाशों ने ज्वैलरी कारीगर से ₹ 90 हजार की नकदी कुछ सोना और दो जोड़ी कंगन लूट कर फरार हो गए ।

मेरठ -- यूपी के मेरठ शहर में बदमाशों का ही नहीं, पुलिसवालों के बिगडै़ल बेटों का भी खौफ है। सर्किट हाउस में एक दरोगा के बिगड़ैल बेटे की गुंडागर्दी देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। इस दरोगा के बेटे मोहित ने 15-20 युवकों का गिरोह बना रखा है।

लखनऊ--राजधानी में सरकार द्वारा महिलाओं की सुरक्षा को लेकर किये गए बड़े- बड़े दावे केवल दावे ही बन कर रह गए हैं। शहर में आए दिन महिलाओं को दहेज के लिए प्रताड़ना का सामना करना पड़ रहा है। 

एटा--एटा के थाना जैथरा के दतौली गॉंव में दो दिन से लापता 55 वर्षीय वृद्ध का शव बाग में पेड़ से लटका मिलने से सनसनी फैल गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी हद तक क्षत विक्षत हो चुके शव को पेड़ से उतरवाकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेंज दिया है। 

मेरठ -- दोस्त की पत्नी से अवैध संबंध के बदले दोस्त को मिली मौत। मौत भी ऐसी की सुनने वालों की रूह कांप जाए। जी हाँ, बीती 14 मई को सरधना इलाके के गांव खेड़ा की काली नदी से एक युवक का शव मिला था,

मेरठ -- शुक्रवार की रात खतौली से लेकर मेरठ तक ताबड़तोड़ लूट की घटनाओं को अंजाम देकर फरार होने वाले चार बदमाशों का मात्र 24 घंटे के अंदर पुलिस से आमना-सामना हो गया।