ब्रेकिंग न्यूज़

फतेहपुर--यूपी के फतेहपुर जिले के बिंदकी थाना क्षेत्र के नंदापुर गाँव के नाले में मासूम बच्ची की लाश मिलने से सनसनी मच गयी। बच्ची की एक हाथ व एक पैर भी कटा हुआ मिला। 

बहराइच -- कैसरगंज थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी मूक बधिर गर्भवती महिला के साथ गांव के ही दो युवकों ने शनिवार रात रेप की वारदात को अंजाम दिया।

न्यूज डेस्क -- पापा मेरे साथ गलत हरकत करते हैं। मैंने कई बार मां को बताया, पर वो भी उन्हें कुछ नहीं कहती। नाबालिग बेटी ने बाप की पोल खोली तो मामला जानकर पुलिस हैरान रह गई।

हाथरस -- यूपी के हाथरस जिले में पुलिस की एसओजी टीम और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एसओजी टीम और हाथरस पुलिस ने कई सालो से आपराधिक मामलों में फरार चल रहे 35 हजार के इनामी बदमाश भीमा पहलवान को पकड़ा लिया।

कन्नौज -- उत्तर प्रदेश के कन्नौज में कक्षा आठ में पढ़ने वाली एक किशोरी के साथ घर में घुसकर युवक जबरन बलात्कार किया।

बहराइच--नानपारा कोतवाली इलाके के जंगलीनाथ मंदिर के पास एक दुकानदार अपनी दुकान के आगे धूल न उड़े इसके लिए पानी डाल रहा था तो बगल के दुकानदार ने अपनी दुकान के लिए एक बाल्टी पानी लाने का आदेश दिया।  

सोनभद्र -- सरकारी अध्यापक ने बच्चो को पढ़ाया ऐसा पाठ की बच्चे बन गए हत्यारे। ग्राम समाज की जमीन पर बने चबूतरे (इमाम चौक) को तोड़ने के विवाद में एक वृद्ध व्यक्ति की किया हत्या में ।

प्रतापगढ़ -- जिले के जेठवारा कोतवाली इलाके के पूरनपुर में घर के एक कमरे में नाबालिग प्रेमी युवगल का शव मिलने से इलाके में हड़कम्प गया।

बहराइच--स्कूल से पढ़कर वापस लौटा सुजातपुर बरईविलासा गांव निवासी एक 10 वर्षीय मासूम गांव के बाहर खेत में कुछ बच्चों के साथ खेल रहा था। इसी दौरान पुरानी रंजिश में एक महिला ने गला रेतकर उसकी हत्या कर दी।