ब्रेकिंग न्यूज़

लखनऊ -- राजधानी लखनऊ में वारिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी द्वारा जनपद  में अवैध शराब के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत आज यानी शनिवार को सरोजनीनगर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है।

बाराबंकी -- पुलिस अधीक्षक बाराबंकी के आदेशानुसार जनपद  में अवैध शराब के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत आज यानी शुक्रवार को हरियाणा से अवैध शराब लाने की जानकारी प्राप्त हुई।

कानपुर -- कानपुर देहात में थाने के चौकीदार की हत्या का पुलिस ने महज़ 24 घंटो में खुलासा कर दिया ।दरअसल चौकीदार की हत्या ज़मीनी विवाद के चलते की गयी थी और हत्या करने वाले सगे रिश्तेदार थे

एटा--जनपद एटा के थाना अलीगंज क्षेत्र के खेत में मक्का तोड़ने जा रही एक महिला के साथ गांव के ही एक युवक ने तमंचे के बल पर जबरन दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। 

एटा--जनपद एटा में 80 किलो बीफ के साथ पकड़े गए 6 आरोपियों में से एक आरोपी की उग्र लोगों ने थाना अवागढ़ में पुलिस के सामने जम कर धुलाई कर दी।मूकदर्शक बनी पुलिस को जब थोड़ी देर बाद होश आया तो उन्होंने उन्होंने बड़ी मुश्किल से आरोपी को लोगों के चुंगुल से बचाया।

फर्रूखाबाद--थाना जहानगंज क्षेत्र के गांव मधवापुर में 16.6.2019 में राजेश कुमार के ट्यूबवेल पर पूर्व प्रधान रामसेवक पुत्र मेघनाथ की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी।

लखनऊ -- तू मेरी नहीं हो सकती तो किसी और की भी नहीं होने दूंगा. बस इतना कह कर मोहब्बत करने का दम भरने वाले एक सिरफिरे आशिक ने ना केवल अपने प्यार का कत्ल किया बल्कि खुद की भी जान ले ली.

फर्रुखाबाद--फर्रुखाबाद में दो दिन से गायब बच्चे का शव कुएं में मिलने से सनसनी फ़ैल गयी ।जानकारी होने पर उसकी लाश कुएं से बरामद हुई। पुलिस ने शव को लोहिया अस्पताल भेज दिया।