ब्रेकिंग न्यूज़

मेषः आज का दिन सामान्य है। मन में तनाव रहेगा। निर्णय लेने में असमंजस रहेगा। छोटे भाइयों का सहयोग प्राप्त होगा। माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। संतान के लिए समय प्रभावशाली है। संतान को सफलता मिलेगी, परंतु संतान के विचार इस समय उग्र हैं। संतान को इस समय क्रोध अधिक आ रहा है। उनकी समस्याओं को समझें एवं उनको सरल व्यवहार करने के लिए प्रेरित करें।

मेष- आज का दिन सामान्य है। मन में अशांति रहेगी एवं आत्मविश्वास की कमी महसूस करेंगे भाइयों का सहयोग नहीं प्राप्त होगा। किसी बात को लेकर परिवार में विवाद की स्थिति बन सकती है। माता का सहयोग प्राप्त होगा। संतान का सहयोग प्राप्त होगा।

मेष-आज का दिन सामान्य है। मन में अशांति रहेगी एवं आत्मविश्वास की कमी महसूस करेंगे भाइयों का सहयोग नहीं प्राप्त होगा। किसी बात को लेकर परिवार में विवाद की स्थिति बन सकती है। माता का सहयोग प्राप्त होगा। संतान का सहयोग प्राप्त होगा।

मेष- आज का दिन शुभ है। मन प्रसन्न रहेगा एवं सारे कार्य आत्म विश्वासपूर्वक संपन्न करेंगे। भाइयों का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा। माता ध्यान रखें। माता के आशीर्वाद से आपका भाग्य मजबूत होगा। संतान का व्यवहार अनुकूल होगा। आपके द्वारा कहीं गई बातों का संतान अनुसरण करेगी।