ब्रेकिंग न्यूज़

बाराबंकी --  यूपी के बाराबंकी जिले में एक पर्यावरण प्रेमी मोहम्मद आदिल की अनोखी मुहिम देखने को मिली।जिन्होंने खेतों में अनाज न पैदा करके उन्होंने खेतों में कटीले पेड़ लगा दिए जिससे गांव में 25 साल बाद बिलुप्त होती।

प्रतापगढ़-- मिसेज इंडिया गैलेक्सी 1st रनर अप रही पूनम सिंह पहुची अपने पैतृक गांव तो घर पर जश्न का माहौल नजर आया। अपने घर परिवार की बेटी की झलक पाने, बधाई देने और साथ मे फोटो खिंचवाने की होड़ लगी रही।

बाराबंकी -- बच्चों को पढ़ाने के लिए न जाने मा बाप क्या -क्या नहीं करते की उनके बच्चे पढ़ लिखकर आगे उनका नाम रोशन करे ,लेकिन उनमें से बहुत ही कम ऐसे भी बच्चे होते है जो अपने माँ बाप के लिए क्या क्या नहीं करते।

लखनऊ--हाल के दौर में सूचना और प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में जो प्रगति हुई है, उससे  हम सब वाकिफ हैं । इलेक्ट्रॉनिक माध्यम के जरिए दुनिया का अधिकांश भाग जुड़ गया है और सूचना प्रौद्योगिकी क्रांति ने ज्ञान के नए द्वार खोल दिए हैं। हमारे देश में भी सूचना प्रौद्योगिकी का क्षेत्र तेजी से विकसित हो रहा है।

फर्रुखाबाद--फर्रुखाबाद जिले में एक ऐसा युवा है जो कि हाथों से पूर्ण रूप से विकलांग होने के बावजूद जज बनने के लिए पढ़ाई कर रहा है।हैदर ने अपने माता पिता व बड़ी बहन की हौसलाफजाई के बाद हाथ खराब होने की वजह से पैरों से लिखना पढ़ना शुरू किया। 

बरेली -- खाकी में मनचलों और बदमाशों को सबक सिखाने वाली बरेली की महिला सिपाही पूजा सक्सेना ने कई प्रतिभागियों को हराकर ''मिसेज भारत'' का खिताब अपने नाम कर लिया है.

लखनऊ--राजधानी के दारूलशफा में आज सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी की कार्यकारिणी का पुनर्गठन किया गया, जिसमें 'यूपी समाचार' के पत्रकार सुनील अर्कवंशी को एक बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई।

बदायूं -- अगर इंसान के अंदर कुछ हासिल करने की इच्छा हो तो पूरी मेहनत और लगन से उसे प्राप्त किया जा सकता है इस कहावत को सच्चा कर दिखाया है

कानपुर--आपको एक ऐसे लीडर के बारे में बताने जा रहे हैं, जो कि 7 बार एमएलए रहा, लेकिन खुद का घर न बनवा सका। यूपी की सियासत में सात बार एमएलए रहे इस शख्स की कहानी आपको हैरान कर देगी।

More Articles ...