हेड कांस्टेबल ने गोली मारक की आत्महत्या, बाथरूम में खुन से लथपथ मिला शव

0 92

सरकारी रेलवे पुलिस (जीआरपी) के एक हेड कांस्टेबल ने यहां जीआरपी प्रयागराज पुलिस लाइन के शौचालय में अपने सर्विस हथियार से खुद को गोली मारकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। यह घटना सोमवार को हुई। कांस्टेबल की पहचान 35 वर्षीय चिंतामणि यादव के रूप में हुई है, जो जीआरपी कानपुर में तैनात था और अजमेर-सियालदह एक्सप्रेस ट्रेन में एस्कॉर्ट ड्यूटी पर प्रयागराज आया था।

ये भी पढ़ें..महिला को बंधक बना 4 लड़कों ने तीन दिन तक किया गैंगरेप, हालत बिगड़ने पर छोड़कर भागे

उसके पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। मृतक के इतना बड़ा कदम उठाने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने कहा कि जीआरपी पुलिस लाइन के कुछ पुलिसकर्मियों ने दो गोलियों की आवाज सुनी थी और वहां पहुंचने पर उन्होंने हेड कांस्टेबल को खून से लथपथ देखा। वे उसे अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

2005 में हुई थी भर्ती

Related News
1 of 645

डिप्टी एसपी (जीआरपी) अमित श्रीवास्तव ने कहा, “जीआरपी कानपुर में तैनात मृतक हेड कांस्टेबल रविवार को प्रयागराज आया था क्योंकि उसे अजमेर-सियालदह एक्सप्रेस ट्रेन में एस्कॉर्ट ड्यूटी दी गई थी। उसे सोमवार को उसी ट्रेन में एस्कॉर्ट ड्यूटी पर कानपुर लौटना था। वह जीआरपी प्रयागराज पुलिस लाइन के बैरक नंबर दो में रह रहा था।”पुलिस ने कहा कि यादव 2005 में एक कांस्टेबल के रूप में पुलिस बल में शामिल हुए थे।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर