टीचर को VIDEO कॉल कर लड़की ने उतारे कपड़े और फिर…

लड़कियों ने ब्लैकमेलिंग का शुरु किया नया धंधा

0 931

आज कल लड़कियों ने ब्लैकमेलिंग का नया धंधा शुरू कर दिया है. युवतियां पहले वॉट्सएप VIDEO कॉल करती है. फिर अश्लील बातें कर अपने कपड़े उतारने लगती है. इस दौरान युवकों से कपड़े खोलने के लिए उकसाती है. इसे बाद शुरु होता है इनका खेल.

ये भी पढ़ें..‘दबंग’ लुक में नजर आने वाली महिला सिपाही का फंदे से लटका मिला शव

दरअसल ये लड़कियां अश्लील वीडियो (VIDEO) बनाकर उसे वायरल करने के नाम पर ब्लैकमेलिंग करती है. यहां तक की पैसा नहीं देने पर जान से मारने की धमकी भी दी जाती है.ऐसे कई मामले राजस्थान के सीकर से सामने आ चुके हैं.

हनीट्रैप में फंसाकर किया ब्लैकमेल 

बता दें कि हनीट्रैप में फंसाकर ब्लैकमेल कर रुपए ऐंठने वाले कई गिरोह सीकर सक्रिय है. जिसमें दर्जनों शातिर लड़कियां शामिल है. जो पहले युवकों से फेसबुक दोस्ती करती है. फिर उनका अश्लील वीडियो (VIDEO) बनाकर ब्लैकमेल शुरू करती है।

एक ऐसा ही एक घटना प्राइवेट स्कूल में पढ़ान वाले शिक्षक के घटी. शिक्षक के फेसबुक पर अंजली मिश्रा के नाम से फ्रेंड रिक्वेस्ट आई. रिक्वेस्ट एक्सेप्ट करने के बाद युवती ने वॉट्सएप नंबर मांगे. इसके बाद रात को 11 बजे वाट्सएप कॉलिंग कर शिक्षक के साथ अश्लील बातें शुरू कर दी.

Related News
1 of 545
लड़की ने धमकी देकर की 50 हजार मांग

इस दौरान पहले उसने अपने कपड़े उतारने शुरू किए और फिर शिक्षक को भी ऐसा ही करने के लिए कहा. जैसे ही शिक्षक ने गलती की, उसने वीडियो रिकॉर्ड कर लिया. इसके बाद लड़की ने धमकी देकर 50 हजार रुपए मांगे. शिक्षक डर गया और उसने कहा कि वेतन 5 हजार रुपए है. इसपर उसने वो रुपए भी उसने खाते में डालने के लिए कहा.

बता दें कि जिले में इस तरह के कई घटनाएं युवकों और दुकानदारों के साथ हो चुकी है.वहीं पुलिस ने बताया कि जानकारी मिली है, लेकिन कोई शर्म के कारण शिकायत दर्ज नहीं करा रहा है.

ये भी पढ़ें..सेक्स रैकेट खुलासे में फसी पुलिस, पूर्व सीओ समेत 10 पुलिसकर्मियों पर केस

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर